Move to Jagran APP

Sonbhadra Crime : दुर्घटना में पति के मौत की गलतफहमी में पत्नी ने मासूम संग लगाई फांसी, बीजपुर जा रहा था ट्रक

जरा-सी गलतफहमी ने हंसते-खेलते परिवार में मातमी अंधेरा भर दिया। बीजपुर से राख लेने जा एक ट्रक शनिवार को अंजानी गांव में अनियंत्रित होकर खंभे से टकराया और फिर पेड़ से जा भिड़ा। दुर्घटना में गांव का ही रहने वाला सुनील सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया।

By julfequar haider khanEdited By: Anurag SinghPublished: Sat, 26 Nov 2022 11:06 PM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2022 11:06 PM (IST)
Sonbhadra Crime : दुर्घटना में पति के मौत की गलतफहमी में पत्नी ने मासूम संग लगाई फांसी, बीजपुर जा रहा था ट्रक
बीजपुर थाना क्षेत्र के अंजानी गांव में घटना की जानकारी लेते बभनी थाना प्रभारी मनोज सिंह।

सोनभद्र, जागरण संवाददाता। जरा-सी गलतफहमी ने हंसते-खेलते परिवार में मातमी अंधेरा भर दिया। बीजपुर से राख लेने जा एक ट्रक शनिवार को अंजानी गांव में अनियंत्रित होकर खंभे से टकराया और फिर पेड़ से जा भिड़ा। दुर्घटना में गांव का ही रहने वाला सुनील सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना घर तक पहुंची तो सुनील के छोटे भाई अजीत की पत्नी संगीता को गलतफहमी हो गई कि हादसे में उसके पति की मौत हो गई। फिर क्या था... हताशा-निराशा में उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। पहले घर में आग लगाई फिर दो वर्ष के बेटे यश संग फंदे पर झूलकर दोनों की इहलीला समाप्त कर ली। संयोग से ट्रक दुर्घटना में किसी की मौत नहीं हुई। संगीता के जेठ सुनील का उपचार चल रहा है और पति अजीत पूरी तरह सुरक्षित है, जिसकी मौत की खबर सुन संगीता ने अपनी और बेटे की जान ले ली। घटना के बाद से पूरा अंजानी गांव यह मार्मिक घटना सुन स्तब्ध है।

loksabha election banner

चालक सुनील घर से ट्रक लेकर निकला तो गांव में ही एक जगह पेड़ से जा टकराया। सुनील केबिन में फंसकर गंभीर रूप से घायल हो गया। गांव के लोग भी मौके की ओर दौड़ पड़े। जानकारी मिली तो सुनील का छोटा भाई अजीत भी घटनास्थल पर पहुंचा। घर में अकेली बची अजीत की पत्नी संगीता ने दुर्घटना की बात सुनी तो वह समझी कि अजीत हादसे का शिकार हो गया। चीखती-चिल्लाती उसने खुद को बेटे के साथ कमरे में बंद कर लिया। कमरे में रखी चारपाई व बिस्तर में आग लगा दी। इसके बाद फंदा बनाकर बेटे संघ झूल गई और दोनों की मौत हो गई। स्वजन जब घर पहुंचे तो कमरे से धुआं निकलता देख उस ओर दौड़े। अंदर से बंद दरवाजा तोड़ा तो वहां का मंजर देखने वाले मानो बुत बन गए। मां-बेटे का शव फंदे पर लटक रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.