Move to Jagran APP

कमलेश के हत्यारों को किया जाए गिरफ्तार

जासं सोनभद्र विश्व हिदू परिषद का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को राष्ट्रपति को संबोंधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपकर कमलेश तिवारी के हत्या के मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 07:00 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 07:00 PM (IST)
कमलेश के हत्यारों को किया जाए गिरफ्तार
कमलेश के हत्यारों को किया जाए गिरफ्तार

जासं, सोनभद्र : विश्व हिदू परिषद का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपकर हिदू नेता कमलेश तिवारी की हत्या के मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

loksabha election banner

विहिप के कार्यकर्ताओं का कहना है कि मौजूदा समय में देश की शांति व्यवस्था को भंग करने की साजिश शत्रुओं द्वारा की जा रही है। जिसका उदाहरण लखनऊ में कमलेश तिवारी की हत्या है। इससे देशवासी शोकाकुल व आक्रोशित हैं। ऐसी स्थिति में कमलेश तिवारी की हत्या में शामिल मुख्य आरोपी तथा उसके सहयोगियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की संस्तुति प्रदान किया जाना न्यायोचित है। ताकि देश का अमन चैन कायम रह सके। इसमें प्रांत सत्संग प्रमुख नरसिंह त्रिपाठी, सतीश कुमार, सीबी राय, धर्मेंद्र कुमार पांडे, राजू दुर्ग, अरुण कुमार चौबे, अशोक गोस्वामी आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.