Move to Jagran APP

जनहित में कार्य करने का दिया निर्देश

जागरण संवाददाता, शक्तिनगर (सोनभद्र) : दुद्धी विधायक हरिराम चेरो ने गत दिवस शक्तिनगर क्षेत्र क

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Jan 2018 08:38 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jan 2018 08:38 PM (IST)
जनहित में कार्य करने का दिया निर्देश
जनहित में कार्य करने का दिया निर्देश

जागरण संवाददाता, शक्तिनगर (सोनभद्र) : दुद्धी विधायक हरिराम चेरो ने गत दिवस शक्तिनगर क्षेत्र का भ्रमण कर लोगों की समस्याओं को सुना। इसके साथ ही एनटीपीसी शक्तिनगर अतिथि गृह में एनसीएल की खड़िया, बीना, कृष्णशीला परियोजना प्रबंधन से वार्ता कर सीएसआर के तहत विस्थापित ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क, नाली, विद्यालय, बिजली, जल व स्वास्थ्य के लिए जनहित में कार्य करने का निर्देश दिया। ग्रामीण बेरोजगारों को निजी कंपनियों में वरीयता के आधार पर नौकरी देने का भी निर्देश दिया।

loksabha election banner

दुद्धी विधायक ने एनटीपीसी एवं एनसीएल के खड़िया, ककरी, बीना, कृष्णशीला, दुद्धीचुआं परियोजना प्रबंधन के साथ बैठक की। बैठक में परियोजना के आसपास विस्थापित ग्रामीण क्षेत्रों में सीएसआर के तहत जनहित से जुड़े कार्यों पर तेजी से कार्य करने पर जोर दिया। उन्होंने चिल्काटांड़, निमियाटांड़, रानीबारी, कोटा, खड़िया, अंबेडकर नगर, परसवार राजा, चौबे परसवार आदि विस्थापित गांवों में नाली की सफाई, शुद्ध पेयजल की व्यवस्था, स्वास्थ्य, शिक्षा व्यवस्था सुदृढ़ करने पर जोर दिया। बेरोजगार ग्रामीणों को परियोजनाओं में काम कर रहीं संविदा कंपनियों में मानक के अनुरूप रोजगार मुहैया कराने की बात कही। विधायक ने क्षेत्र में शीघ्र ही अपनी ओर से कंबल वितरण कराने का भी लोगों को आश्वासन दिया। पीडब्ल्यूडी मोड़ पर चौपाल लगाकर उन्होंने क्षेत्र की समस्याओं की जानकारी लेते हुए क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव प्रयास करने की बात कही। अपना दल के जिला उपाध्यक्ष अनिल पांडेय, भाजपा नेता केसी शर्मा, भाजपा मंडल महामंत्री कमलेश गुप्ता, संत कुमार गुप्ता, राधेश्याम तिवारी, उदित पटेल आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.