Move to Jagran APP

पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

बभनी थाना क्षेत्र के इकदिरी गांव में शनिवार की सुबह घर से पीछे एक युवक का पेड़ से लटकता हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता ने थाने में तहरीर देकर हत्या कर शव को लटकाए जाने का आरोप लगाया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 May 2019 09:35 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2019 06:32 AM (IST)
पेड़ से लटकता मिला युवक का शव
पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

जासं, बभनी (सोनभद्र): बभनी थाना क्षेत्र के इकदिरी गांव में शनिवार की सुबह घर से पीछे एक युवक का पेड़ से लटकता हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता ने थाने में तहरीर देकर हत्या कर शव को लटकाए जाने का आरोप लगाया।

prime article banner

इकदिरी गांव निवासी सुंदर लाल (21) पुत्र रामभरोसे कुशवाहा रात में अपने घर में खाना खाने के बाद सो गया था। सुबह परिजन जब जगे तो बेड पर नहीं था। तभी सूचना मिली कि घर से बाहर पेड़ से लटकता हुआ उसका शव मिला है। राम भरोसे ने आरोप लगाते हुए तहरीर दिया कि कुछ लोगों से विवाद था। शायद उन्हीं लोगों ने हत्या कर शव को लटका दिया है। इस संबंध में थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि युवक के पिता की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.