Move to Jagran APP

भूल गए कर्तव्य, इंचार्ज लाइन हाजिर

जासं सोनभद्र कोरोना वायरस को लेकर खाकी भी लाकडाउन के दौरान अपने कर्तव्यों को भूल जा रही है। इसे जिले के तीन मामलों ने साबित किया है हालांकि एक मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने पुलिस चौकी गुर्मा के प्रभारी को लाइनहाजिर कर दिया है। करमा में पास धारक डिलेवरी मैन की पिटाई व राब‌र्ट्सगंज में बाइक चालान के मामले में कार्रवाई नहीं हुई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 04:50 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 04:50 PM (IST)
भूल गए कर्तव्य, इंचार्ज लाइन हाजिर
भूल गए कर्तव्य, इंचार्ज लाइन हाजिर

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : कोरोना वायरस को लेकर खाकी भी लॉकडाउन के दौरान अपने कर्तव्यों को भूल जा रही है। इसे जिले के तीन मामलों ने साबित किया है, हालांकि एक मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने पुलिस चौकी गुरमा प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया। वहीं करमा में पास धारक डिलेवरी मैन की पिटाई व राब‌र्ट्सगंज में बाइक चालान के मामले में कार्रवाई नहीं हुई है।

loksabha election banner

केस एक : यह मामला गुरमा पुलिस चौकी के मारकुंडी मोड़ का है। मारकुंडी मोड़ पर स्थित शशिकांत पाल के किराना दुकान पर 28 मार्च की शाम गुरमा चौकी प्रभारी पहुंचे और दुकान बंद करने का निर्देश दिया। दुकानदार का कहना था कि उपजिलाधिकारी ने उसे पास जारी किया है और व किराना सामानों की होम डिलेवरी कर सकता है। इसी दौरान बात बढ़ने पर चौकी प्रभारी जयशंकर राय ने दुकानदार व उसके पुत्र की लाठी से पिटाई कर दी। जिससे दुकानदार पुत्र का एक हाथ फ्रैक्चर हो गया। दुकानदार ने उसकी लिखित शिकायत 29 मार्च को पुलिस अधीक्षक से की। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने लाइन हाजिर करने की पुष्टि की है।

केस दो : करमा बाजार में सब्जी होम डिलेवरी करने के लिए यहीं के निवासी सब्जी विक्रेता संतोष मौर्या को पास जारी हुआ है। घटना 28 मार्च की है। संतोष का पुत्र मोहित मौर्या करमा बाजार में सब्जी डिलेवरी देने जा रहा था, इसी दौरान मौके पर पहुंचे थाने के सेकेंड अफसर ने उसे रोक लिया। उसने पास दिखाते हुए एसआइ को बताया कि थानाध्यक्ष से भी इजाजत ली गई है लेकिन एसआइ ने एक नहीं सुनी और कई लाठी रख दिया। मोहित के शरीर पर कई जगह निशान पिटाई की गवाही दे रहे हैं।

केस तीन : राब‌र्ट्सगंज नगर में किराना सामानों की सप्लाई के लिए भी पास जारी किया गया है। उरमौरा गांव के एक व्यक्ति मोबाइल से कुछ सामान बुक कराया। दुकानदार का डिलेवरी मैन संजय बाइक से सामान की डिलेवरी करने जा रहा था। बढ़ौली चौराहा पर खड़ी यातायात पुलिस ने उसे रोक लिया। उसने पास भी दिखाया लेकिन उसकी एक नहीं सुनी गई और बाइक का चालान कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.