Move to Jagran APP

स्टेशनरी व खेल उपकरणों का वितरण

जासं गुरमा (सोनभद्र) राब‌र्ट्सगंज ब्लाक के नक्सल प्रभावित कनछ व कोड़इल में बुधवार को लगे शिविर में ग्रामीणों के स्वास्थ्य का परीक्षण करने के साथ ही छात्रों में स्टेशनरी खिलाड़ियों में खेल उपकरण व गरीबों में बर्तन का वितरण किया गया। उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कनछ व प्राथमिक विद्यालय कोड़इल परिसर में बुधवार को सीआरपीएफ।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 05:22 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 05:22 PM (IST)
स्टेशनरी व खेल उपकरणों का वितरण
स्टेशनरी व खेल उपकरणों का वितरण

जासं, गुरमा (सोनभद्र) : राब‌र्ट्सगंज ब्लाक के नक्सल प्रभावित कनछ व कोड़इल गांव में बुधवार को लगे शिविर में ग्रामीणों के स्वास्थ्य का परीक्षण करने के साथ ही छात्रों में स्टेशनरी, खिलाड़ियों में खेल उपकरण व गरीबों में बर्तन का वितरण किया गया।

loksabha election banner

उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कनछ व प्राथमिक विद्यालय कोड़इल परिसर में सीआरपीएफ ए 148 बटालियन के तत्वावधान में राहत व स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इसमें छात्रों में नोट बुक, स्टेशनरी व बैग का वितरण किया गया। प्रतिभावान खिलाड़ियों को फुटबाल, वालीबाल, नेट, कैरम बोर्ड आदि खेल सामानों के साथ गरीब आदिवासियों का स्वास्थ्य परीक्षण कर रोगियों को निश्शुल्क दवा का वितरण किया गया। वहीं गांव में शादी विवाह के साथ अन्य अवसरों पर बर्तनों की आवश्यकता को देखते हुए सभी जरूरतमंदों में बर्तन दिया गया। कमांडेंट राजीव कुमार चौधरी ने बताया कि देश की आंतरिक सुरक्षा एवं नक्सलवाद का खात्मा करने के लिए जवान संकल्पित हैं। केंद्रीय रिजर्व पुलिस की ओर से जनता, सरकार और फोर्स के प्रति सकारात्मक सोच और विश्वास को बढ़ाने के लिए पहाड़ी अंचलों में गरीबों को समय-समय पर लाभान्वित किया जाता है। इस मौके पर डा. श्रवण कुमार, संजय राय, मुकेश तिवारी, प्रधान शिवलाल उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.