Move to Jagran APP

पेट्रो पदार्थों के बढ़ते दाम के विरोध में प्रदर्शन

पेट्रोल व डीजल के लगातार बढ़ते दाम को लेकर रविवार को समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। कहा कि केंद्र सरकार के बयान कि पेट्रोल व डीजल के दाम में किसी भी तरह की कोई कटौती नहीं की जाएगी, पर आक्रोश व्यक्त किया गया। नगर स्थित आरटीएस क्लब के पास सपा कार्यकर्ताओं ने सगड़ी पर मोटरसाइकल लादकर दाम बढ़ने का विरोध किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर जल्द ही दाम में कोई कटौती नहीं की गई तो हम लोग व्यापक आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 09:57 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 09:57 PM (IST)
पेट्रो पदार्थों के बढ़ते दाम के विरोध में प्रदर्शन
पेट्रो पदार्थों के बढ़ते दाम के विरोध में प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : पेट्रोल व डीजल के लगातार बढ़ते दाम को लेकर रविवार को समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। कहा कि केंद्र सरकार के बयान कि पेट्रोल व डीजल के दाम में किसी भी तरह की कोई कटौती नहीं की जाएगी, पर आक्रोश व्यक्त किया गया। नगर स्थित आरटीएस क्लब के पास सपा कार्यकर्ताओं ने सगड़ी पर मोटरसाइकल लादकर दाम बढ़ने का विरोध किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर जल्द ही दाम में कोई कटौती नहीं की गई तो हम लोग व्यापक आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

loksabha election banner

जिला सचिव प्रमोद यादव ने कहा कि पूरा देश बढ़ते तेल के दामों से कराह रहा है, बावजूद केंद्र की भाजपा सरकार मौन साधे हुई है। कहा कि अगर जल्द ही इसमें कोई सुधार नहीं किया गया तो हम लोग व्यापक आंदोलन करने को बाध्य होंगे। श्री यादव ने कहा कि डीजल के दाम बढ़ने से सामान्य परिवार के लोगों के सामने विकट स्थिति उत्पन्न हो गई है। रही सही कसर रसोई गैस के दाम ने पूरी कर दी है। समाज का हर तबका आज बढ़ती महंगाई के कारण परेशान है। जिला सचिव ने कहा कि यूरिया के दाम बढ़ने से किसानों पर दोहरी मार पड़ रही है। मांग करते हुए कहा कि एक देश-एक कर का नारा देने वाली सरकार तत्काल पेट्रो पदार्थों को जीएसटी के दायरे में लाए। अन्य वक्ताओं ने कहा कि आगमी लोकसभा चुनाव में जनता इस बढ़ती महंगाई का हिसाब केंद्र की भाजपा सरकार से लेगी। इस मौके पर गुलाम यासीन, विष्णु सोनी, मुन्ना कुशवाहा, पवन सोनी, संदीप सोनी, गोपाल मोदनवाल, हिरा सोनकर, सुरेश अग्रहरी, मोती कोल, हरीदास अग्रहरि आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.