जागरण संवाददाता, डाला (सोनभद्र) : चोपन थाना क्षेत्र के पतगढ़ी के समीप वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर रविवार को दो ट्रक टक्कर के बाद पलट गए। इसी स्थान पर दो दिन पहले भी दो ट्रक आपस में टकराने के बाद पलट गए थे। जिन्हें रविवार तक नहीं हटाया गया था। इससे दिन में वहां जाम लग गया। करीब घंटे भर के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रास्ता वन-वे कराकर आवागमन शुरू कराया।

ग्रामीणों के मुताबिक वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर पतगढ़ी के समीप दो दिन पहले दो ट्रक टक्कर के बाद पलट गये थे। इसके बाद उन्हें हटाया नहीं गया। इस वजह से वाहनों का आवागमन में वैसे ही दिक्कत हो रही थी। इसी बीच रविवार की सुबह करीब छह बजे यहीं पर दो ट्रक पनन: आपस में टकराने के बाद फिर से पलट गए। इससे मार्ग पूरी तरह से अवरूद्ध हो गया और जाम लग गया। जाम की सूचना पर घंटे भर बाद पहुंची डायल 100 की पुलिस ने जवारीडाड़ के पास बने क्रा¨सग से ट्रकों को वन-वे कराकर आवामन बहाल कराया।

ट्रकों के पलटने की घटना में हालांकि कोई घायल नहीं हुआ है। उधर, ग्रामीणों ने सड़क निर्माण वाली कंपनी व पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया। कहा कि दो दिन से ट्रक पलटे हैं लेकिन उन्हें हटाया नहीं गया।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप