Move to Jagran APP

लैंको में कोयले की दिक्कत से अवगत हुए सीएम

जागरण संवाददाता, अनपरा (सोनभद्र) : अनपरा दौरे पर आये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्पादन निगम

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Nov 2017 10:31 PM (IST)Updated: Sat, 11 Nov 2017 10:31 PM (IST)
लैंको में कोयले की दिक्कत से अवगत हुए सीएम
लैंको में कोयले की दिक्कत से अवगत हुए सीएम

जागरण संवाददाता, अनपरा (सोनभद्र) : अनपरा दौरे पर आये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्पादन निगम की अनपरा बी व डी इकाई का जहां निरीक्षण किया। वहीं निजी क्षेत्र की लैंको परियोजना का भी अवलोकन किया। मुख्यमंत्री ने वहां काम कर रहे कर्मचारियों सहित अधिकारियों से बात कर उनकी समस्या को पूछा। इस दौरान लैंको के अधिशासी अध्यक्ष एल मधुसूदन राव, डिप्टी सीईओ एमसीएस रेड्डी, सीओओ बीके मिश्रा, निदेशक बी सुधीर, कोडापल्ली, सुधीर बाबू, प्लांट हेड संदीप गोस्वामी से भी निजी क्षेत्र की परियोजना में आने वाली समस्याओं की जानकारी ली। लैंको के अधिकारियों ने बताया कि कोयले की कमी की वजह से, उत्पादन प्रभावित होता रहता है। कोयला समुचित मात्रा में मिले तो यह परियोजना भी प्रदेश के विद्युत उत्पादन में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करेगी। मुख्यमंत्री ने इस पर गंभीरता से विचार करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर सीनियर वीपी देवव्रत कुन्डू, ऑपरेशन हेड वाई मिश्र, डीजीएम एचआर एसके द्विवेदी उपस्थित रहे।

loksabha election banner

प्रोटोकाल से एक घंटा अधिक रहे सीएम

अनपरा (सोनभद्र) : प्रोटोकाल के हिसाब से सीएम योगी आदित्यनाथ का अनपरा दौरा अत्यंत संक्षिप्त था। शुक्रवार की देररात कार्यक्रम में संशोधन करते हुए उसे और संक्षिप्त कर दिया गया लेकिन, सीएम अनपरा आते ही प्रोटोकाल भूल गये। वह निर्धारित समय 2 बजे अनपरा हेलीपैड पर पहुंचे। हेलीपैड से वह दामिनी अतिथि गृह पहुंचे, जहां अनपरा परियोजना के सीजीएम अखिलेश ¨सह के नेतृत्व में अधिकारियों से मिले। उसके बाद उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर दामिनी अतिथि गृह के द्वार पर पौधरोपण किया। यहां से सीएम तत्काल अनपरा डी परियोजना के लिए चले गये। अनपरा बी परियोजना के निरीक्षण के बाद लैंको (अनपरा सी) व अनपरा-डी का निरीक्षण किया। अनपरा-डी में उन्होंने बीएचईएल व निगम के अधिकारियों के साथ बैठक की। उसके बाद वह वापस हेलीपैड आये। प्रोटोकाल न होने के बावजूद भी उन्होंने पत्रकारों से वार्ता की। इसके बाद निर्धारित समय 3.05 की जगह 4 बजकर 20 मिनट पर म्योरपुर हवाई पट्टी के लिए प्रस्थान कर गये। जहां से स्टेट प्लेन से लखनऊ के लिए रवाना हो गये।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.