Move to Jagran APP

नगर विकास मंत्री से मिलकर चेयरमैन ने बताई समस्या

राब‌र्ट्सगंज नगर पालिका अध्यक्ष वीरेन्द्र कुमार जायसवाल ने मंगलवार को राज्यसभा सांसद राम सकल के साथ नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन को पत्र सौंपकर नगर पालिका क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं से अवगत कराया। इस दौरान नगर के चहुंमुखी विकास लिए धन की मांग किया। जिससे नगर की समस्याओं का दूर किया जा सके। नगर पालिका अध्यक्ष ने कहा कि नगर

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 07:47 PM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 07:47 PM (IST)
नगर विकास मंत्री से मिलकर चेयरमैन ने बताई समस्या
नगर विकास मंत्री से मिलकर चेयरमैन ने बताई समस्या

जासं, सोनभद्र : राब‌र्ट्सगंज नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार जायसवाल ने मंगलवार को राज्यसभा सदस्य रामसकल के साथ नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन को पत्र सौंपकर नगर पालिका क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं से अवगत कराया। इस दौरान नगर के चहुंमुखी विकास लिए धन की मांग की। जिससे नगर की समस्याओं का दूर किया जा सके।

loksabha election banner

अध्यक्ष ने मंत्री से कहा कि नगर में नालियों की पानी निकासी की व्यवस्था न होने से हर साल बारिश के मौसम में नागरिकों को जल जमाव की समस्याओं से जूझना पड़ता हैं। उन्होंने मंत्री से मांग किया कि अगर नगर में सीवर नाला का निर्माण करा दिया जाए तो बारिश में होने वाले जल जमाव की समस्या से छुटकारा मिल सकता है। इसके अलावा अध्यक्ष ने चाचा नेहरू पार्क व बाल उद्यान का सुंदरीकरण, नगर से होकर गुजरे तीन किलो मीटर फ्लाईओवर के नीचे लाइट लगाकर पूरे नगर का सुंदरीकरण, तालाबों का कार्य, नगर की सड़कों को गड्ढामुक्त किए जाने के साथ ही गर्मी के मौसम में होने वाली पेयजल समस्याओं से निजात दिलाए जाने की मांग की। कहा कि इन कार्यों के लिए अगर धन मुहैया करा दिया जाए तो नगर का चहुंमुखी विकास हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.