Move to Jagran APP

प्रेम व भाईचारे के साथ मनाएं रंगों का त्योहार

रंगों के त्योहार होली को प्रेम और भाईचारे की भावना के साथ मनाने के लिए रविवार को राब‌र्ट्सगंज कोतवाली में पीस कमेटी की बैठक की गई। इसमें जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने सभी से अपील करते हुए जरूरी निर्देश भी दिया। कहा कि नई व्यवस्था शुरू करने की इजाजत नहीं है। किसी भी तरह से शांतिभंग करने वालों पर भी कड़ी नजर रखी जाएगी। किसी भी तरह से व्यवधान डालने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने अर्धसैनिक बल के जवानों के साथ शहर में पैदल मार्च भी किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 07:18 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 08:54 PM (IST)
प्रेम व भाईचारे के साथ मनाएं रंगों का त्योहार
प्रेम व भाईचारे के साथ मनाएं रंगों का त्योहार

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : रंगों के त्योहार होली को प्रेम और भाईचारे की भावना के साथ मनाने के लिए रविवार को राब‌र्ट्सगंज कोतवाली में पीस कमेटी की बैठक हुई। इसमें जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने सभी से अपील करते हुए जरूरी निर्देश भी दिया। कहा कि नई व्यवस्था शुरू करने की इजाजत नहीं है। किसी भी तरह से शांतिभंग करने वालों पर भी कड़ी नजर रखी जाएगी। किसी भी तरह से व्यवधान डालने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने अर्धसैनिक बल के जवानों के साथ शहर में पैदल मार्च भी किया।

loksabha election banner

जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल ने नगर पालिका प्रशासन को निर्देशित किया कि होली जैसे त्योहार में पानी की पर्याप्त व्यवस्था रखी जाए। साफ-सफाई का भी ध्यान दिया जाए। नागरिकों को किसी तरह की परेशानी न हो इसके लिए ध्यान दिया जाए। उन्होंने सभी धर्म, समुदाय के लोगों से अपील किया कि आपसी प्रेम और भाईचारे की भावना के साथ होली मनाएं। एक दूसरे को रंग लगाएं, मिठाई खिलाएं और खुशियां मनाएं। पुलिस अधीक्षक सलमान ताज ने कहा कि किसी भी तरह से शांति भंग करने या इसकी कोशिश करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बगैर अनुमति के डीजे नहीं बजेगा। अनुमति लेने के बाद भी निर्धारित मानक के तहत ही बजाना है। पुलिस के लोग लगातार चक्रमण करते रहें। जहां-जहां होलिका स्थापित की गई हैं वहां विशेष नजर रखने का निर्देश दिया। बैठक में नपा चेयरमैन वीरेंद्र कुमार जायसवाल, एसडीएम वाईडी चौहान, सीओ अभिषेक सिंह, ईओ प्रदीप गिरी, कोतवाली प्रभारी नवीन तिवारी, धर्मवीर तिवारी, रतनलाल गर्ग, रामसकल चौबे आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.