Move to Jagran APP

प्रधान पुत्र समेत दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बघाडू रेंज में कार्यरत वनकर्मी के तहरीर पर पुलिस ने रन्नू की महिला ग्राम प्रधान के पुत्र समेत दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी सोमवार को दर्ज किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 06:14 PM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 06:14 PM (IST)
प्रधान पुत्र समेत दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज
प्रधान पुत्र समेत दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जासं, दुद्धी (सोनभद्र) : बघाडू रेंज में कार्यरत वनकर्मी के तहरीर पर पुलिस ने रन्नू की महिला ग्राम प्रधान के पुत्र समेत दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी सोमवार को दर्ज किया। वनकर्मी ने आरोपितों पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए रविवार की शाम तहरीर दी थी।

loksabha election banner

बघाडू वन क्षेत्राधिकारी कार्यालय में तैनात वनरक्षक बन्धुराम ने पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया कि रविवार को सूचना मिली कि उसके क्षेत्र के रन्नू गांव में कुछ लोगों द्वारा अवैध खनन किया जा रहा है। इस पर वह मौके पर पहुंचा तो कुछ लोग एक ट्रैक्टर के जरिये अवैध खनन करते मिले। जब वे वाहन को कब्जे में लेने का प्रयास किया तो मौके पर मौजूद प्रधानपुत्र संजय एवं जींदलाल गाली-गलौज करते हुए वाहन को जबरिया मौके से भगा दिया एवं किसी प्रकार की कारवाई करने पर जान से मारने की धमकी भी दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ वन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपितों की खोज खबर में जुट गई।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.