Move to Jagran APP

बीएसएनएल की संचार सेवा हुई बेपटरी

- उच्चाधिकारियों से लगाई व्यवस्था सुधार की मांग - कर्मचारियों पर जानबूझ कर समस्या खड़ा करने का लगाया आरोप जागरण संवाददाता रेणुकूट (सोनभद्र) बीएसएनएल की संचार सेवा बेपटरी होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बीते चार दिनों से संचार सेवा बाधित होने से उपभोक्ताओं को मोबाइल

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Apr 2019 08:56 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2019 08:56 PM (IST)
बीएसएनएल की संचार सेवा हुई बेपटरी
बीएसएनएल की संचार सेवा हुई बेपटरी

जागरण संवाददाता, रेणुकूट (सोनभद्र) : बीएसएनएल की संचार सेवा बेपटरी होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बीते चार दिनों से संचार सेवा बाधित होने से उपभोक्ताओं को मोबाइल, ब्राडबैंड और बैंकिग जैसी महत्वपूर्ण सुविधाओं से वंचित होना पड़ रहा है। उपभोक्ताओं का कहना है कि नेटवर्क खराबी की शिकायत रेणुकूट कार्यालय में किया जा रहा है लेकिन विभाग के लोग नेटवर्क सही नहीं कर पा रहे हैं। जिसके कारण मोबाइल से जरूरी बात करना तो दूर बैंकिग व अन्य आफिशियल कामों में ब्राडबैंड काम नहीं करने से खासा परेशानी हो रहा है।

loksabha election banner

शनिवार दोपहर में गायब हुआ नेटवर्क रविवार को 24 घंटे बाद आया। सोमवार के दिन भी अचानक कई घंटों के लिए नेटवर्क सेवा बाधित रहा। आरोप लगाया कि बीएसएनएल के कर्मचारी निजी मोबाइल कंपनियों को फायदा पहुंचाने के लिए अपने नेटवर्क पर ध्यान नहीं दे रहे। बैटरी डाउन होने, जनरेटर खराब होने तो कभी मीरजापुर सर्वर से नेटवर्क गायब होने का बहाना बनाया जाता है। जबकि जनपद के अन्य स्थानों पर बीएसएनएल की संचार सेवा ठीक तरीके से चल रही है। बिजली कट जाने पर जनरेटर सुविधा होने के बावजूद भी उसे नहीं चलाया जाता है। पूछने पर कर्मचारी तरह-तरह का बहाना बनाते हैं। कभी बताते हैं कि जनरेटर खराब तो कभी बैटरी चार्ज नहीं होने के कारण नेटवर्क बैठ गया है। पिछले चार दिनों में बीएसएनएल का नेटवर्क आम उपभोक्ताओं के साथ बिजली की तरह आंख मिचौली का खेल खेल रहा है। बीच-बीच में कुछ मिनटों के लिए नेटवर्क आता है फिर चला जाता है। नगर के विजयशंकर, आशीष, रामप्रसाद, राजीव, मनीष आदि लोगों ने उच्च अधिकारियों का ध्यान का ध्यान आकृष्ट कराते हुए बीएसएनएल की सेवाओं को जल्द दुरुस्त कराए जाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.