जागरण संवाददाता, सोनभद्र : जिले में 24 घंटे के दौरान हुए सड़क हादसों में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। राब‌र्ट्सगंज कोतवाली के नई बाजार में हुए हादसे में युवक की मौत हुई है। घायलों में एक झारखंड राज्य का निवासी है।

राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के तरावां गांव निवासी जितेंद्र यादव (25) सोमवार की रात साढ़े आठ बजे अपने दो साथियों के साथ बाइक से पन्नूगंज क्षेत्र से घर जा रहे थे। वे जैसे ही नई बाजार स्थित इलाहाबाद बैंक के सामने पहुंचे, विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर की चपेट में आ गए। बाइक सवार तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल जितेंद्र को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद जितेंद्र को वाराणसी रेफर कर दिया गया, लेकिन वाराणसी पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। परिवार के सदस्य शव को लेकर देर रात जिला अस्पताल पहुंचे, जिसका पोस्टमार्टम राब‌र्ट्सगंज पुलिस ने कराया। इस घटना में घायल दो व्यक्ति निजी चिकित्सालय में उपचार करा रहे हैं।

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से झारखंड का युवक जख्म

कोन : स्थानीय के खेमपुर गांव में कोन-तेलगुड़वा मार्ग पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से झारखंड राज्य के भवनाथपुर थाना क्षेत्र के अरंगी गांव निवासी विजय यादव (30) घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस घायल को स्थानीय चिकित्सालय उपचार के लिए ले गई, लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उसका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस