Move to Jagran APP

.समय से पहले आया रिजल्ट तो अचानक बढ़ी धड़कन

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा परिषद के हाईस्कूल परीक्षा का परिणाम मंगलवार की श

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 May 2018 09:12 PM (IST)Updated: Tue, 29 May 2018 09:12 PM (IST)
.समय से पहले आया रिजल्ट तो अचानक बढ़ी धड़कन
.समय से पहले आया रिजल्ट तो अचानक बढ़ी धड़कन

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा परिषद के हाईस्कूल परीक्षा का परिणाम मंगलवार की शाम चार बजे आने वाला था लेकिन परिषद ने इसे समय से करीब तीन घंटे पहले यानी एक बजे ही जारी कर दिया। जैसे ही छात्रों को पता चला कि रिजल्ट समय से पहले आया है तो उनकी धड़कन बढ़ गई। तेज धूप की परवाह किए बगैर ही साइबर कैफे पर रिजल्ट देखने के लिए पहुंच गए। कुछ देर तक वेबसाइट स्लो होने के कारण अभिभावक माथापच्ची करते नजर आए। कइयों ने अपने लाडले का रिजल्ट मोबाइल में ही देखा।

prime article banner

सीबीएसई बोर्ड का रिजल्ट दोपहर एक बजे जैसे ही आया इंटरनेट पर समाचार पढ़ने वालों ने अपने-अपने सगे संबंधियों को इसकी जानकारी दी। फिर क्या इस साल दसवीं की परीक्षा दिए छात्रों और उनके अभिभावकों में जल्दी रिजल्ट देखने को लेकर होड़ सी लग गई। राब‌र्ट्सगंज के कचहरी रोड स्थित एक साइबर कैफे पर तो आधा दर्जन की संख्या में छात्र व अभिभावक पहुंच गए। ये वे लोग थे जिनके पास स्मार्ट फोन भी था लेकिन साइबर कैफे पर इसलिए देखने आए थे ताकि जल्दी से देख सकें और ¨प्रट भी ले सकें। आलम यह था कि लोग साइबर कैफे संचालकों को रोल नंबर और अन्य डिटेल देने के साथ ही अपने मोबाइल में भी सीबीएसई की वेबसाइट हिट कर रहे थे। इस दौरान लोगों की धड़कन भी बढ़ी हुई नजर आई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.