Move to Jagran APP

बैंककर्मियों पर मनमानी का आरोप, प्रदर्शन

- व्यवस्था सुधार न होने पर दी आंदोलन की चेतावनी जासं आसनडीह (सोनभद्र) बभनी ब्लाक स्थित भारतीय स्टेट बैंक के रवैए से नाराज उपभोक्ताओं ने मंगलवार को प्रदर्शन किया। उपभोक्ताओं ने आरोप लगाया कि घंटों लाइन में लगने के बाद भी उनका काम नहीं करते हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jun 2019 06:27 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2019 06:27 PM (IST)
बैंककर्मियों पर मनमानी का आरोप, प्रदर्शन
बैंककर्मियों पर मनमानी का आरोप, प्रदर्शन

जासं, आसनडीह (सोनभद्र): बभनी ब्लाक स्थित भारतीय स्टेट बैंक कर्मियों के रवैए से नाराज उपभोक्ताओं ने मंगलवार को प्रदर्शन किया। आरोप लगाया कि घंटों लाइन में लगने के बाद भी उनका काम नहीं किया जाता है। तय समय के बाद कतार में लगे लोगों को यह कहकर बाहर कर दिया जाता है कि समय समाप्त हो गया कल आइएगा। कहा कि बैंक कर्मी पूरी तरह से मनमानी पर उतर गए हैं। जानबूझकर ग्राहकों को परेशान किया जाता है, जरूरतमंद लोगों को बेवजह से दौड़ाया जाता है। उपभोक्ता दुर्गा देवी, श्रवण कुमार, गायत्री देवी, सीता कुमारी, सुकमनिया देवी, मानकुवर, वासदेव, मोहन, देवकुमार, सीएस पांडेय ने कहा कि बैंक कर्मी मनमानी करते हैं। बताया कि मंगलवार को बैंकिग समय होने के बावजूद हम लोगों को बाहर कर दिया गया। बताया कि बैंक की प्रिटिग मशीन कई माह से खराब है, जिसको बनवाने की जरूरत तक नहीं समझी जा रही है। इस संबंध में शाखा प्रबंधक भरत कुमार सिंह ने बताया कि चार बजे के बाद पैसा देने का नियम नहीं है। लाइन में लगे हैं, तब भी उन्हें वापस जाना पड़ेगा। उन्हें बोला गया कि दूसरे दिन समय से बैंक आकर पैसा निकाल सकते हैं।

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.