Move to Jagran APP

लाइनमैन पर मनमानी का आरोप

स्थानीय विद्युत सब स्टेशन से समबद्ध लाइन मैन के मनमाने रवैये के कारण आमजन में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि कोई भी काम बिना पैसा लिए लाइन मैन नहीं करता। फाल्ट की शिकायत के बावजूद कर्मी द्वारा आनाकानी किया जाता है। ग्रामीणों ने बताया कि इस बात की शिकायत कई बार विभागीय उच्चाधिकारियों से भी किया गया है, लेकिन आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई। कहा कि जहां पर पैसा नहीं मिलता उक्त कर्मचारी द्वारा

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 05:46 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 08:25 PM (IST)
लाइनमैन पर मनमानी का आरोप
लाइनमैन पर मनमानी का आरोप

जासं, शाहगंज (सोनभद्र) : स्थानीय विद्युत सबस्टेशन से संबद्ध लाइन मैन के मनमाने रवैये के कारण आमजन में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि कोई भी काम बिना रुपये लिए लाइनमैन नहीं करता। फाल्ट की शिकायत के बावजूद कर्मी द्वारा आनाकानी की जाती है। ग्रामीणों ने बताया कि इस बात की शिकायत कई बार विभागीय उच्चाधिकारियों से भी की गयी है लेकिन आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई। कहा कि जहां पर पैसा नहीं मिलता उक्त कर्मचारी द्वारा मरम्मत कार्य नहीं किया जाता, जिसके कारण ग्रामीण अंधेरे में रहने को मजबूर रहते हैं। चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द ही इस गंभीर समस्या का समाधान नहीं किया गया तो हम लोग व्यापक आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

loksabha election banner

ट्रांसफार्मर लगवाने की मांग

रामगढ़ : चतरा ब्लाक के पटना गांव में दो माह पूर्व पोल खड़ाकर तार और घरों में मीटर भी लगा दिया गया लेकिन दीपावली पर भी लोगों की आशा निराशा में बदल गई। यहां अभी तक ट्रांसफार्मर न लगने से लगभग दो सौ घरों के लोग अंधेरे में जीवनयापन करने को विवश हैं। गांव के सोहन लाल चतुर्वेदी, बुद्धि नारायण, तीरथराज चौबे, रामनरेश, रामा चौबे, अवधेश आदि ने जिलाधिकारी का ध्यान आकृष्ट कराते हुए ट्रांसफार्मर लगवाकर विद्युत आपूर्ति कराने की मांग की है।

बूथ से ही पार्टी होती है मजबूत

सोनभद्र : भाजपा द्वारा चलाये जा रहे बूथ समिति अभिनंदन समारोह के तहत सोमवार को घोरावल विधानसभा के शाहगंज मंडल में कार्यक्रम हुआ। सेक्टर परासी पांडेय में बूथ अध्यक्ष महेंद्र ¨सह पटेल व कुसाही के बूथ अध्यक्ष दिनेश ¨सह पटेल सहित दोनों बूथों की समितियों के सदस्यों का जिलाध्यक्ष अशोक मिश्र द्वारा अभिनंदन किया गया। श्री मिश्र ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है। यहां कार्यकर्ता ही नेता होता है जब हमारा बूथ मजबूत होता है तभी पार्टी मजबूत होगी। (जासं.)।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.