Move to Jagran APP

रेणुकूट चेयरमैन व चौकी प्रभारी समेत 36 कोरोना संक्रमित

रेणुकूट चेयरमैन व चौकी प्रभारी समेत 36 पाजिटिव

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 06:40 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 09:48 PM (IST)
रेणुकूट चेयरमैन व चौकी प्रभारी समेत 36 कोरोना संक्रमित
रेणुकूट चेयरमैन व चौकी प्रभारी समेत 36 कोरोना संक्रमित

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। नगर पंचायत रेणुकूट चेयरमैन व चौकी प्रभारी सहित 36 लोग शुक्रवार को कोरोना पाजिटिव मिले हैं। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 228 हो गई है। शुक्रवार को 253 लोगों का स्वैब जांच के लिए भेजा गया है।

loksabha election banner

मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय से जारी कोरोना बुलेटिन में बताया गया कि 36 लोगों के पॉजिटिव होने की रिपोर्ट मिली है। सीएमओ ने शुक्रवार को जिलाधिकारी को यह रिपोर्ट सौंपी है। राब‌र्ट्सगंज के नई बस्ती एक आइसक्रीम विक्रेता के पास एक ही परिवार के पांच लोगों को रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संक्रमितों की उम्र 17 से 73 वर्ष है। राब‌र्ट्सगंज ब्लाक के खैराही गांव निवासी 56 वर्षीय व्यक्ति, उरमौरा गांव निवासी एक व्यक्ति के घर में बतौर किराएदार पांच लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आने से हड़कंप मच गया। इसमें एक दंपती व उसकी पुत्री शामिल हैं। चुर्क पुलिस लाइन में तैनात चार कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके अलावा नगर पंचायत रेणुकूट की चेयरमैन, रेणुकूट चौकी प्रभारी व पिपरी थाना के 19 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। चतरा ब्लाक के पन्नूगंज निवासी 25 व 26 वर्षीय दो व्यक्तियों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। भारी संख्या में कोरोना संक्रमित मिलने पर शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया है। वाहनों में भरकर छत्तीसगढ़ भेजे जा रहे मजदूर

बभनी : क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने से लोगों में दहशत है। तमाम स्थानों पर कोरोना से बचाव के उपाय भी नहीं हो रहे हैं। शुक्रवार को डूमरहर गांव से आटो में भरकर धान की रोपाई के लिए श्रमिकों को छत्तीसगढ़ भेजा गया। मजदूरों के आने-जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। डूमरहर के ग्रामीणों ने इसका विरोध भी किया, लेकिन कोई रोक नहीं लगाई गई। राब‌र्ट्सगंज-खलियारी मार्ग 14 दिन के लिए सील

रामगढ़ : पन्नूगंज में संचालित फाइनेंस कंपनी के दो और कर्मियों की रिपोर्ट शुक्रवार को पाजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डा. रोहित कुमार की रिपोर्ट पर राब‌र्ट्सगंज-खलियारी मार्ग रामगढ़ में 14 दिन के लिए सील कर दिया गया है। इसी फाइनेंस कंपनी के दो कर्मी पूर्व में कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। पीएससी चतरा में शुक्रवार को 55 लोगों का स्वैब जांच के लिए लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.