Move to Jagran APP

बिल व मीटर गड़बड़ी के 330 मामलों का निस्तारण

जागरण संवाददाता सोनभद्र बिजली विभाग की तरफ से उपभोक्ताओं की समस्याओं के निस्तारण के लिए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Dec 2020 04:04 PM (IST)Updated: Mon, 21 Dec 2020 04:04 PM (IST)
बिल व मीटर गड़बड़ी के 330 मामलों का निस्तारण
बिल व मीटर गड़बड़ी के 330 मामलों का निस्तारण

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : बिजली विभाग की तरफ से उपभोक्ताओं की समस्याओं के निस्तारण के लिए सभी उपकेंद्रों पर दो दिन शनिवार व रविवार को शिविर लगाए गए थे। इसमें सबसे अधिक मामले बिजली बिल एवं मीटर में गड़बड़ी के 330 मामले आए। अधिकारियों की तरफ से सभी मामले का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया।

loksabha election banner

पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम की तरफ से जिले के सभी विद्युत उपकेंद्रों पर दो दिनों तक शिविर लगाया गया था। इसके अलावा शहरी क्षेत्रों में भी कैंप लगाकर समस्याओं का निस्तारण किया गया। शनिवार को विभिन्न जगहों पर 20 कैंप लगाए गए थे जहां पर 149 मामले आए। इसमें सबसे अधिक बिल के 121, मीटर गड़बड़ी के 20 समस्याएं आई थी। वहीं शिविर में 20 लोगों ने नया कनेक्शन लिया। सभी मामले का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया। रविवार को भी 21 जगहों पर लगे शिविर में 181 मामले आए थे, जिसमें मौके पर सभी का निस्तारण कर दिया गया। इसमें बिल गड़बड़ी के 136, मीटर के 31 समस्याएं आई थी। वहीं 14 लोगों ने नया कनेक्शन लिया। विभाग की तरफ से शिविर में आए सभी मामले का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया। एक्सईएन सर्वेश सिंह ने बताया कि उपभोक्ताओं की समस्याओं के निस्तारण के लिए इस तरह का कैंप लगाया जा रहा है। अगर उपभोक्ताओं को कोई समस्या है तो वह कैंप में आकर उसका समाधान करवा सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.