Move to Jagran APP

अलग-अलग पदों के लिए बिके 23 पर्चे

बहुप्रतीक्षित ओबरा पीजी कालेज के छात्रसंघ चुनाव का आगाज शनिवार को हो गया। महाविद्यालय परिसर में प्राचार्य डा. प्रमोद कुमार और मुख्य निर्वाचन अधिकारी डा. राधाकांत पांडेय की उपस्थिति में नामांकन पत्रों की बिक्री की गयी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 06:29 PM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 09:37 PM (IST)
अलग-अलग पदों के लिए बिके 23 पर्चे
अलग-अलग पदों के लिए बिके 23 पर्चे

जागरण संवाददाता, ओबरा (सोनभद्र) : बहुप्रतीक्षित ओबरा पीजी कालेज के छात्रसंघ चुनाव का आगाज शनिवार को हो गया। महाविद्यालय परिसर में प्राचार्य डा. प्रमोद कुमार और मुख्य निर्वाचन अधिकारी डा. राधाकांत पांडेय की उपस्थिति में नामांकन पत्रों की बिक्री की गयी। इस दौरान अलग-अलग पदों के लिए कुल 23 पर्चों की बिक्री हुई। इसमें अध्यक्ष के लिए तीन, उपाध्यक्ष के लिए चार, महामंत्री के लिए तीन, पुस्तकालय मंत्री के लिए दो, कला संकाय मंत्री पद के लिए चार, विज्ञान संकाय के लिए चार तथा वाणिज्य संकाय के लिए तीन पर्चे बिके। नामांकन पत्रों की खरीदारी के दौरान ही संभावित प्रत्याशियों के समर्थकों में भारी उत्साह दिखाई पड़ा। प्रत्याशियों द्वारा नामांकन पत्र के लिए महाविद्यालय में जाने के दौरान समर्थक जमकर नारेबाजी कर रहे थे। गत सत्र में चुनाव न होने के कारण इस बार के चुनाव में छात्रों का उत्साह चरम पर है। रविवार को नामांकन पत्र दाखिल होंगे। इसके बाद 15 नवंबर को मतदान कराया जायेगा। इस दौरान एसडीएम सदर शादाब असलम ने महाविद्यालय का निरीक्षण किया। अध्यक्ष पद के तीन प्रत्याशी

loksabha election banner

ओबरा पीजी कालेज के छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए अभिषेक सेठ, हिमांशु यादव एवं अमिनेश कुमार यादव ने पर्चे खरीदे। इसके अलावा महामंत्री पद के लिए सौरभ सिन्हा, सुंदरम मिश्रा एवं शुभम पटेल ने पर्चे खरीदे। उपाध्यक्ष के लिए दीपांकर,अक्षय पाण्डेय, परमेंद्र एवं दीपक कुमार तथा पुस्तकालय मंत्री पद के लिए करीमुल जमा अंसारी एवं दीपू शर्मा ने पर्चे खरीदे। चुनाव को लेकर हुई बैठक

ओबरा पीजी कालेज में आगामी 15 नवंबर को होने वाले छात्रसंघ निर्वाचन सत्र 2018-19 के संबंध में शुक्रवार की शाम बैठक हुई। जिसमें मुख्य रूप में सदर एसडीएम शादाब असलम, पुलिस क्षेत्राधिकारी ओबरा डा.कृष्ण गोपाल ¨सह, थाना प्रभारी ओबरा इंस्पेक्टर अभय कुमार ¨सह व महाविद्यालय के प्राध्यापक उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य डा. प्रमोद कुमार ने किया। इस दौरान चुनाव के संबंध में महत्वपूर्ण ¨बदुवों पर निर्णय लिया गया। जिसमें प्रमुख रूप से छात्र-छात्राओं को मतदान करने हेतु कालेज द्वारा निर्गत ग्रीन कार्ड (प्रवेश संस्तुति पत्र) लाना अनिवार्य होगा। वहीं फोटो परिचय के रूप मे महाविद्यालय द्वारा निर्गत आई कार्ड या आधार कार्ड, पैनकार्ड लाना अनिवार्य होगा अन्यथा की स्थिति में मतदान करना सम्भव नहीं होगा। प्राचार्य ने बताया कि जिन छात्र-छात्राओं का ग्रीन कार्ड खो गया है वे 12 नवंबर तक ग्रीन कार्ड बनवा लें। वहीं सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए निर्णय लिया गया कि महाविद्यालय परिसर के चारों तरफ 100 मीटर की दूरी पर वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा। संचालन छात्रसंघ निर्वाचन प्रभारी डा. राधाकांत पाण्डेय ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.