Move to Jagran APP

आज रात आठ घंटे के लिए ठप रहेगा सीतापुर-लखीमपुर मार्ग

ह्लह्मड्डद्घद्बष्द्ध स्त्रद्ब4ड्डह्मद्दद्गठ्ठ ह्लह्मड्डद्घद्बष्द्ध स्त्रद्ब4ड्डह्मद्दद्गठ्ठह्लह्मड्डद्घद्बष्द्ध स्त्रद्ब4ड्डह्मद्दद्गठ्ठह्लह्मड्डद्घद्बष्द्ध स्त्रद्ब4ड्डह्मद्दद्गठ्ठ

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 11:26 PM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 11:26 PM (IST)
आज रात आठ घंटे के लिए ठप रहेगा सीतापुर-लखीमपुर मार्ग
आज रात आठ घंटे के लिए ठप रहेगा सीतापुर-लखीमपुर मार्ग

सीतापुर : हरगांव कस्बे के निकट सीतापुर-लखीमपुर मार्ग पर पड़ने वाली रेलवे क्रा¨सग पर अमान परिवर्तन के लिए कार्य होना है। इसके तहत बुधवार की रात 11 बजे से आठ घंटे के लिए सीतापुर-लखीमपुर मार्ग पर यातायात रोका जाएगा। इस दौरान रेलवे क्रा¨सग पर मरम्मत का कार्य चलेगा।

loksabha election banner

इस कार्य के दौरान सीतापुर से लखीमपुर का सफर करने वाले यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। सीतापुर से लखीमपुर के लिए जाने वाले चौपहिया व दो पहिया वाहनों के लिए हरगांव कस्बे से अलग रूट दिया गया है। भारी वाहनों को हरगांव से लहरपुर, खीरी टाउन होते हुए लखीमपुर जाना होगा। हरगांव थानाध्यक्ष अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि दो पहिया व चौपहिया वाहनों को कस्बे के तीर्थ के निकट से सुरजीपारा, क्योंटी कलां मार्ग पर मोड़ा जाएगा। ये वाहन शारदा नहर पटरी के मार्ग से होते हुए ओयल के करीब निकलेंगे और लखीमपुर जा सकेंगे। वाहनों के आवागमन में कोई दिक्कत न हो। इसको लेकर पुलिस जवान लगाए गए हैं। भारी वाहनों को लहरपुर, केसरीगंज होते हुए लखीमपुर के लिए भेजा जाएगा। उधर, लहरपुर कोतवाली पुलिस भी रूट डायवर्जन की तैयारियों में जुट गई है। सीतापुर, खैराबाद, हरगांव के भारी वाहन रूट डायवर्जन के तहत लहरपुर से ही गुजरेंगे। यह मार्ग सीतापुर-लखीमपुर नेपाल, पीलीभीत आदि जिलों के आवागमन को जोड़ता है। इस वजह से यह मार्ग बेहद अहम है। हरगांव रेलवे क्रा¨सग रात 11 बजे से सुबह 7 बजे तक बंद रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.