सीतापुर : कचनार चौकी क्षेत्र में गोला मार्ग पर ईट भट्ठा के पास शुक्रवार को टेंपो पलट गया। इस हादसे में युवक की मौत हो गई है, जबकि तीन यात्री घायल हुए हैं। टेंपो सवारी लेकर सीतापुर की तरफ आ रहा था। रास्ते में किसी वजह से टेंपो अनियंत्रित हो गया। मृतक यात्री में सरांयजीत का संजय कुमार है, जबकि घायलों में कचनार के शफीक की पत्नी कैसर जहां व बेटी सदा फातिमा और मंजू देवी हैं। इन घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद टेंपो चालक मौके से फरार हो गया।

कोतवाली देहात के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार व शहर कोतवाली से मंडी चौकी इंचार्ज प्रदीप दुबे और कोहना चौकी इंचार्ज मोहम्मद रफीक मौके पर पहुंचे थे। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया, ग्रामीणों के सहयोग से टेंपो को कब्जे में कर उसे कोतवाली देहात में खड़ा कराया है। चालक की तलाश की जा रही है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया, मृतक संजय कुमार अभी 30 वर्ष का था। उसके शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। संजय दो भाइयों में बड़ा था। छोटा भाई रिकू घर पर रहता है। संजय शुक्रवार को काम के सिलसिले में लखनऊ जाने को घर से निकला था। सरांयजीत के ग्रामीणों ने बताया, मृतक संजय की करीब छह साल पहले शादी हुई थी। अभी उसके परिवार में बच्चे नहीं थे।

डिवाइडर से टकराकर पलटी वैन

सीतापुर : शुक्रवार को रामपुर कलां थाना क्षेत्र में बाइक सवार को बचाने के चक्कर में वैन अनियंत्रित हुई। वैन पर सवार लोग बाराबंकी से लखीमपुर जा रहे थे। रास्ते में बाइक सवार के बचाने में वैन अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई और पड़ोस में शारदा नहर के स्लोप की झाड़ी में जाकर अटक गई। खबर पाकर चौकी प्रभारी सरैंया अनिल सिंह मय फोर्स के पंहुचे और गाड़ी को बाहर निकलवाया। हादसे में देवां के गांव मदीनपुर निवासी हरिश्चंद्र को चोट आई हैं। इन्हें पहला सीएचसी लाकर उपचार कराया गया है। बाराबंकी के थाना कुर्सी के गांव मोहनपुर निवासी सुरेश वैन चला रहा था। इस वैन में घायल हरिश्चंद्र के पोते विराज सिंह, पवन सिंह, प्रवीण सिंह व सोनू भी सवार थे। सभी बाल बाल बच गए हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप