Move to Jagran APP

झमाझम बारिश, गर्मी से राहत, कई मुहल्लों में जलभराव

कहीं राहत तो कहीं आफत बनकर बरसे बदरा दोपहर बाद हुई बारिश सड़कों पर गड्ढे बने मुश्किल

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Aug 2021 11:51 PM (IST)Updated: Mon, 23 Aug 2021 11:51 PM (IST)
झमाझम बारिश, गर्मी से राहत, कई मुहल्लों में जलभराव
झमाझम बारिश, गर्मी से राहत, कई मुहल्लों में जलभराव

सीतापुर : सप्ताह के पहले दिन सोमवार को मौसम का मिजाज भी दिन भर बदलता रहा। कभी धूप तो कभी छांव के बाद झमाझम बारिश भी हुई। इस दौरान लोगों को गर्मी से तो राहत मिल गई लेकिन, कई मुहल्लों में जलभराव भी हो गया। इससे लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

सोमवार को सुबह आसमान में बादल छाये हुए थे। इसके बाद जैसे-जैसे दिन आगे बढ़ा, वैसे-वैसे सूरज भी पूरी रौ में आ गया। चटक धूप की वजह से लोगों को उमस से जूझना पड़ा। इसके बाद दोपहर में मौसम का मिजाज अचानक बदल गया। आसमान में एक बार फिर बादल छा गए। यही नहीं, देखते ही देखते बारिश भी होने लगी। रुक-रुककर हुई बरसात से मौसम सुहावना हो गया। कभी मध्यम तो कभी तेज बारिश होती रही। करीब दो घंटे तक बारिश की वजह से आमजन को गर्मी से राहत मिल गई।

कई जगहों पर जलभराव

सावन अब बीत चुका है। भाद्रपद की शुरुआत में बारिश का दौर शुरू हो गया है। बारिश की वजह से कई जगहों पर जलभराव हो गया। मिरदही टोला, गुड़ियन टोला, श्रीनगर कालोनी, भार्गव कालोनी और चौबे टोला में जलभराव की वजह से लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। कुछ जगहों पर तो लोगों के घरों में भी पानी भर गया।

जारी रहेगा बारिश का दौर

सोमवार को अधिकतम तापमान 32 डिग्री जबकि न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया। मौसम से जुड़ी वेबसाइटों पर नजर डालें तो आने वाले कुछ दिनों तक बारिश का दौर अभी जारी रहेगा। इस सप्ताह रविवार तक बारिश होने का पूर्वानुमान है।

सड़कों पर बड़ी मुश्किल

बारिश से मौसम भले ही सुहावना हो गया हो लेकिन, कई मुश्किलें भी खड़ी हो गईं हैं। बारिश के कारण सड़कों पर हुए गड्ढे राहगीरों के लिए मुसीबत बन गए हैं। सिविल लाइन में चर्च रोड पर प्रेमनगर तिराहे के पास दोपहिया सवार अक्सर फिसलते हैं। यहां पर गड्ढों की वजह से जलभराव रहता है। इस वजह से पैदल निकलने वालों को भी मिट्टी में होकर गुजरना पड़ता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.