Move to Jagran APP

ATM में सेंध लगा रहे चोर पुलिस को देखकर भागे, मौके पर छोड़ी कार

सीतापुर के लहरपुर में बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम पर पहुंचे एसपी एलआर कुमार व सीओ अखंड प्रताप सिंह।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 24 Jan 2019 10:45 AM (IST)Updated: Thu, 24 Jan 2019 10:45 AM (IST)
ATM में सेंध लगा रहे चोर पुलिस को देखकर भागे, मौके पर छोड़ी कार
ATM में सेंध लगा रहे चोर पुलिस को देखकर भागे, मौके पर छोड़ी कार

सीतापुर, जेएनएन। सीतापुर, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र में गैस कटर से एटीएम काट रहे बदमाश उस समय असफल हो गए, जब बैंक की सर्विलांस टीम ने सूचना पुलिस को दे दी। दबिश देने निकली पुलिस के वाहन का सायरन सुनकर बदमाश फरार हो गए। मौके पर बदमाशों की कार, गैस सिलिंडर व गैस कटर छूट गया।

loksabha election banner

जोशी ताल के निकट बैंक ऑफ बड़ौदा का लगा हुआ है। गुरुवार की भोर कार सवार बदमाश वहां आ धमके। इससे पहले कि किसी को भनक लगती, बदमाश भवन का शटर काटकर एटीएम तक पहुंच गए। जिसके बाद बदमाशों ने एटीएम को काटना शुरू कर दिया। इसी बीच वहां लगा सुरक्षा अलार्म बजने लगा। इससे मैसेज सीसीटीवी सर्विलांस सेल को पहुंच गया। सर्विलांस अधिकारियों ने सूचना सीओ अखंड प्रताप को दी। सीओ ने कोतवाली पुलिस को दबिश के निर्देश दिए। इस पर कोतवाली पुलिस हूटर बजाते हुए घटना स्थल को चल दी। इससे पहले कि पुलिस मौके पर पहुंचती बदमाश फरार हो गए।

इस दौरान गैस कटर, दो सिलिंडर व एक कार मौके पर ही छूट गई। जानकारी मिलते ही एसपी एलआर कुमार, एएसपी मधुबन सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुचे और घटना की जानकारी ली। वारदात के बाद जिले की पुलिस को अलर्ट कर दिया। जिसके बाद जिले के 25 थाना क्षेत्र में पुलिस चेकिंग में जुट गई। खासकर हरगांव, रेउसा, महमूदाबाद, अटरिया, मिश्रिख, पिसावां, संदना, मछरेहटा, महोली, इमलिया सुल्तानपुर जैसे सीमावर्ती थाना क्षेत्र में खास चौकसी बरती गई। 

मामले में पुलिस के हाथ कई संदिग्ध भी लगे हैं। जिनसे पूछताछ जारी है। एसपी ने इस मामले के राजफाश के निर्देश दिए हैं। कस्बे के नागरिकों का कहना है कि अगर पुलिस एहतियात बरतती और हूटर न बजाती। तब शायद बदमाश न भागते और दबोच लिए जाते। घटना के संबंध में बैंक मैनेजर अशोक कुमार गौतम ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लहरपुर कोतवाली में तहरीर दी है। सीओ ने बताया कि वारदात कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। घटना के राजफाश को लेकर जांच जारी है। बरामद कार के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही मछरेहटा थाना इलाके में बेखौफ चोरों ने एचडीएफसी बैंक के एटीएम को निशाना बनाया था। एक जनवरी को देर रात बीहट बीरम गांव में लगे एटीएम का शटर चोरों ने पहले गैस कटर काटा। फिर अंदर पहुंचकर मशीन काटी और उसमें रखी 15 लाख की नकदी चुरा ले गए थे। सुबह ग्रामीणों ने एटीएम का नजारा देख पुलिस को सूचना दी थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.