Move to Jagran APP

रोडहोल्डअप कर रहे बदमाशों ने कन्या पक्ष को लूटा

सीतापुर: सदरपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात रोडहोल्डअप कर रहे सशस्त्र बदमाशों

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 11:17 PM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 11:17 PM (IST)
रोडहोल्डअप कर रहे बदमाशों ने कन्या पक्ष को लूटा
रोडहोल्डअप कर रहे बदमाशों ने कन्या पक्ष को लूटा

सीतापुर: सदरपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात रोडहोल्डअप कर रहे सशस्त्र बदमाशों ने बोलेरो सवार परिवार से लूटपाट की। पीड़ित परिवार लखीमपुर जिले का निवासी है, जो रामपुर मथुरा क्षेत्र में तिलक चढ़ाने के बाद वापस घर जा रहा था। एसपी ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

loksabha election banner

लखीमपुर खीरी के ईसानगर थाना क्षेत्र के ग्राम रायपुर निवासी रामकुमार ने अपनी पुत्री का रिश्ता रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के ग्राम नहरवल निवासी रोहित से तय था। शुक्रवार की रात रामकुमार अपने रिश्तेदारों के साथ दो बोलेरो में सवार होकर नहरवल गांव पहुंचा था। यहां पर तिलक की रस्म पूरी होने के बाद कन्या पक्ष दोनों चौपहिया वाहनों से वापस घर की तरफ चल दिया। रास्ते में महमूदाबाद-बिसवां मार्ग पर सदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भिनैनी व पचुरखी के निकट बदमाशों ने यूके लिप्टस का पेड़ काटकर सड़क पर डाल रखा था। इस वजह से दोनों चौपहिया वाहनों को वहां पर रुकना पड़ा। उनके रुकते ही रोडहोल्डअप कर रहे करीब आठ नकाबपोश सशस्त्र बदमाश सामने आ गए। बदमाशों ने दोनों वाहनों में सवार लोगों को धमकाते हुए वाहनों से बाहर निकाला और 40 हजार 600 रुपये, पांच मोबाइल फोन, घड़ी लूट ली। जिसके बाद बदमाश मुंह न खोलने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पीड़ित पक्ष ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ सदरपुर थाने में तहरीर दी है। एसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। खुलासे के निर्देश दिए गए हैं।

कहां थी रोडगश्त टीम

बिसवां महमूदाबाद मार्ग पर महमूदाबाद कोतवाली, रामपुर कलां , सदरपुर थाना व बिसवां कोतवाली की पुलिस टीमें अपने अपने क्षेत्र में रोडगश्त करती हैं। सदरपुर इलाके में हुई रोडहोल्डअप की घटना ने सड़क की सुरक्षा की पोल खोलकर रख दी है। लोगों का कहना है कि बदमाशों को पेड़ काटकर सड़क पर डालने व लूटपाट करने में करीब एक घंटे का वक्त जरूर लगा होगा। ऐसे में सदरपुर थाना क्षेत्र में रोडगश्त को लगाई गई पुलिस टीम आखिर कहां थी। थाना पुलिस को इसका जवाब नहीं सूझ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.