Move to Jagran APP

Road Accident in Sitapur: सड़क हादसे में पिकअप सवार की मौके पर ही मौत; ड्राइवर फरार

Road Accident in Sitapur सीतापुर में शनिवार तड़के एक अज्ञात वाहन ने पिकअप में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में पिकअप सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ड्राइवर घटना के बाद फरार हो गया।

By Jagdeep ShuklaEdited By: Vikas MishraPublished: Sat, 19 Nov 2022 11:08 AM (IST)Updated: Sat, 19 Nov 2022 11:08 AM (IST)
Road Accident in Sitapur: सड़क हादसे में पिकअप सवार की मौके पर ही मौत; ड्राइवर फरार
Road Accident in Sitapur: सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई

सीतापुर, जागरण संवाददाता। Road Accident in Sitapur: लखनऊ-सीतापुर एक्सप्रेस वे पर शनिवार तड़के 3:00 बजे के दौरान सीतापुर की ओर आ रही पिकअप की सामने से अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। इसमें पिकअप सवार खिलौना व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई। पिकअप चालक क्षतिग्रस्त वाहन छोड़कर मौके से भाग गया। घटना की जानकारी पर खैराबाद थाना पुलिस और भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआइ) के पेट्रोलिंग कर्मी मौके पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त पिकअप को हाईवे के किनारे खड़ा कराया, उसमें दबे पड़े मृतक को बाहर निकाला। 

loksabha election banner

हादसा हाईवे पर बरई जलालपुर के पास हुआ। घटना की सूचना मिलने पर मृतक के ममेरे भाई बेचेलाल मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने मृतक की पहचान अपने को फेरे भाई संदीप निषाद (40) के रूप में की। बेचेलाल ने बताया कि उनका फूफेरा भाई लखीमपुर खीरी नगर के मोहल्ला अर्जुन पुरवा का रहने वाला था। वह शुक्रवार को खिलौने लेने के लिए भाड़े से पिकअप कर लखनऊ गया था। लौटते समय हादसा हुआ है। संदीप निषाद मेला व अन्य ग्रामीण क्षेत्रों की बाजारों में खिलौने बेचकर अपने परिवार का लालन पालन करता था।

मुखिया की मौत के बाद बेसहारा हो गया परिवारः बेचेलाल निषाद ने बताया कि संदीप निषाद के परिवार में उसकी बुजुर्ग मां 5 साल की बिटिया और 3 साल का बेटा है। गांव-देहात के मेले-ठेले में खिलौने बेचकर संदीप अपने परिवार को चला रहा था। इसकी मौत के बाद उसका परिवार बेसहारा हो गया है।

सक्रिय दिखी हाईवे पर पेट्रोलिंग करने वाली टीमः बताया जा रहा है कि घटना के कुछ देर बाद सीतापुर-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पेट्रोलिंग करने वाली टीम के त्रिपुरारी पांडेय, जय किशोर, बालक राम कुछ देर बाद पहुंच गए थे। उन्होंने खैराबाद थाना पुलिस को खबर की, तो कुछ देर बाद पुलिसकर्मी भी पहुंच गए और क्षतिग्रस्त पिकअप को किनारे खड़ा कराया, उसमें फंसे मृतक संदीप निषाद के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय पर भेजा है।

हादसे हादसे की स्थिति बता रही दोनों वाहन थे स्पीड मेंः मौके पर पहुंचे सीतापुर लखनऊ एक्सप्रेसवे संस्था के कर्मियों का कहना है कि हादसे की प्रकृति को देखकर स्पष्ट है कि दोनों वाहन काफी स्पीड में होंगे। पिकअप पूरी तरह से सामने से क्षतिग्रस्त है। फिलहाल जिस तरह से हादसा हुआ है, उससे माना जा रहा है कि आमने-सामने के दोनों वाहन 100 किलोमीटर प्रति घंटा की गति से भी अधिक गतिमान थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.