Move to Jagran APP

जहां मन करे, वहां खड़ी कर लो गाड़ी, जाम लगे तो लगे

शहर की प्रमुख सड़कों पर बेतरतीब खड़े दिखते हैं वाहन। बन जाती है जाम की स्थिति राहगीरों को उठानी पड़ रहीं दिक्कतें।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Dec 2021 11:44 PM (IST)Updated: Wed, 22 Dec 2021 11:44 PM (IST)
जहां मन करे, वहां खड़ी कर लो गाड़ी, जाम लगे तो लगे
जहां मन करे, वहां खड़ी कर लो गाड़ी, जाम लगे तो लगे

सीतापुर : शहर की सड़कों पर बेतरतीब खड़े वाहनों से जाम की स्थिति पैदा हो रही है। लालबाग हो या जिला अस्पताल सड़क, जिनके किनारों पर खड़े वाहन दिख जाएंगे। महिला अस्पताल के पास भी यह नजारा दिखता है। वाहन चालकों की मनमानी के चलते प्रमुख मार्गो पर राहगीरों को जाम से जूझना पड़ रहा है।

prime article banner

वहीं, जिम्मेदार भी समस्या को लेकर बेपरवाह नजर आ रहे हैं। यातायात प्रभारी फहीम ने बताया कि सड़क पर बेतरतीब खड़े वाहनों पर कार्रवाई की जाएगी। जिला अस्पताल गेट पर रहने वाली जाम की समस्या का समाधान किया जाएगा।

लालबाग से आंख अस्पताल रोड पर सबसे अधिक समस्या :

बेतरतीब वाहन, सबसे अधिक लालबाग से आंख अस्पताल रोड पर खड़े दिखते हैं। एक रेस्टोरेंट के बाहर, एसपी कार्यालय के सामने व शापिंग माल के पास भी सड़क पर वाहन खड़े रहते हैं। हाल ये है कि एसपी कार्यालय के पास भी सड़क पर वाहन खड़े रहते हैं। लालबाग से रोडवेज चौराहे जाने वाली सड़क पर भी कई स्थानों पर वाहन मनमाने तरीके से खड़े दिखते हैं। गजानंद कांप्लेक्स के सामने सड़क पर भी वाहनों की वजह से जाम की स्थिति बनती है।

नो-पार्किग में मनमानी पार्किग :

एसपी कार्यालय के पास दो स्थानों पर नो-पार्किंग का बोर्ड लगा है। इस नो-पार्किंग में भी वाहनों की मनमानी पार्किंग की जाती है। महिला अस्पताल व जिला अस्पताल के पास भी मनमाने तरीके से पार्किंग की जाती हैं।

अस्पताल गेट पर पूरे दिन वाहनों की कतार :

जिला अस्पताल के गेट पर पूरे दिन जाम की स्थिति रहती है। मरीजों के तीमारदारों की गाड़ियां सड़क किनारे खड़ी दिखती है। सवारी भरने के चक्कर में ई-रिक्शा व आटो चालक भी अस्पताल के गेट पर भी नजर आते हैं। अस्पताल में दवा लेने आए मरीजों को परेशानी उठानी पड़ती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.