Move to Jagran APP

मंत्री जी ने पत्रकारों को खदेड़ा : कहा, दिमाग खराब है क्या... आपको किसने बुलाया है

संतकबीरनगर का डर कैमरा देख प्रभारी मंत्री को आया गुस्सा। जिला योजना समिति की बैठक से पत्रकारों को खदेड़ा।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 09 Mar 2019 06:46 PM (IST)Updated: Sun, 10 Mar 2019 12:00 PM (IST)
मंत्री जी ने पत्रकारों को खदेड़ा : कहा, दिमाग खराब है क्या... आपको किसने बुलाया है
मंत्री जी ने पत्रकारों को खदेड़ा : कहा, दिमाग खराब है क्या... आपको किसने बुलाया है

सीतापुर, जेएनएन। अरे...अरे...भाई, आपको किसने बुलाया...ये क्या कर रहे हैं आप... दिमाग खराब है क्या आप लोगों का... क्लोज मीटिंग है ये... चलिए... हटिए... कुछ डिसिप्लिन तो रखिए... ये अधिकारियों की मीटिंग चल रही है...। ये बोल राज्य सरकार की कैबिनेट एवं जिले की प्रभारी मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के हैं।

loksabha election banner

शनिवार को कलक्ट्रेट में चल रही बैठक से वे मीडिया कर्मियों को वह इसी अंदाज में बाहर खदेड़ते नजर आईं। प्रभारी मंत्री के इस तरह के बोल का किसी मीडिया कर्मी ने मौके पर तो विरोध नहीं किया पर, बाद में मंत्री के इन शब्दों की चर्चा खूब हुई। यही नहीं सोशल मीडिया पर वीडियो भी वॉयरल हो रहा है।

आपको बता दें, ये कोई पहला वाकया नहीं। इससे पहले भी कैबिनेट मंत्री ने कई बार जिले में मीडिया कर्मियों को खदेड़ चुकी हैं। शनिवार को कलक्ट्रेट सभाकक्ष में अगले वित्तीय वर्ष 2019-20 के लिए जिले के विकास कार्यों के बजट परिव्यय के संबंध में जिला योजना समिति की बैठक चल रही थी। जिसमें कुछ छायाकार व चैनल के मीडिया कर्मी कार्यक्रम की कवरेज कर रहे थे। कैबिनेट मंत्री के तीखे बोल सुनकर मीडिया कर्मी बैठक कक्ष से बाहर आ गए। 

माना जा रहा है, हाल ही में संतकबीरनगर जिले में बैठक के वक्त ही सांसद व विधायक के बीच हुई जूतमपैजार की घटना सार्वजनिक हो गई। ये घटना सोशल मीडिया पर आज भी सुर्खियां बटोर रही है। चूंकि सीतापुर जिले में भी सत्तारूढ़ दल के कई जन प्रतिनिधियों के बीच आपसी मनमुटाव चर्चा में रहा है। इसी मनमुटाव में ही शनिवार की बैठक से सत्तादल के कई जन प्रतिनिधि गैर हाजिर रहे।

महोली घटना ने बटोरी थीं सुर्खियां

13 जनवरी 2018 : महोली तहसील परिसर में कंबल वितरण का आयोजन था। इसमें धौरहरा सांसद रेखा अरुण वर्मा कंबल बांट रही थीं। उसी दौरान महोली विधायक शशांक त्रिवेदी समर्थकों के साथ पहुंच गए। फिर इन दोनों जन प्रतिनिधियों और उनके समर्थकों के बीच आपस में जमकर भिड़ंत हो गई और 15 मिनट तक हाल के अंदर जमकर बवाल हुआ। इस घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। सांसद को बचने के लिए एसडीएम कक्ष में खुद को बंद करना पड़ा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.