सीतापुर : महमूदाबाद में किशोर को रस्से में बांधकर सरे बाजार पीटते हुए घसीटा है। नई बाजार में मुकेश के घर से घसीटते-पीटते सौ मीटर दूर रामकुंड चौराहे तक लाए। फिर उसे नहर कॉलोनी मार्ग पर आगे चार सौ मीटर तक पीटते-घसीटते ले गए। डंडा-थप्पड़ और लात-घूसों से पीट रहा किशोर बचाव में भाग रहा था, पर वह रस्सा में बंधा था। कस्बे के सबसे व्यस्ततम चौराहे पर आकर वह नाली के पास गिर गया तो क्रूर लोगों ने डंडा से उसकी कोख को दबाकर खड़ा कराया। यही नहीं, फिर नहर कॉलोनी मार्ग से उसे कोतवाली मार्ग पर पीटते-घसीटते ला रहे थे। थाने गेट पर किसी खाकीधारी ने देख लिया तो किशोर को बचाकर कोतवाली ले आए और उसका मेडिकल कराया है। अमानवीयता की हदें पार करने वालों के स्तर से किए गए इस कृत्य का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

किशोर को मुकेश ने बहाने से बुलाया था घर

बताया जा रहा है कि जिस किशोर के साथ आरोपितों अमानवीयता की हदें पार की हैं। वह कैथीटोला के सुशील मिश्र का 17 वर्षीय बेटा आकाश है। आरोप है कि पुरानी रंजिश के तहत शुक्रवार सुबह तकरीबन 11.30 बजे आकाश को नई बाजार वार्ड के मुकेश सोनी ने उसे बहाने से घर बुलाया था। आकाश जब मुकेश के घर पहुंचा तो वहां संजीव जायसवाल उर्फ सप्पू व उनके बेटे आयुष जायसवाल पहले से मौजूद होना बताए जा रहे हैं। आरोप हैं कि इन लोगों ने पहले आकाश की खूब पिटाई की। फिर उसे रस्से में बांध दिया और घसीटते-पीटते कस्बे के मार्गों पर घुमाया।

पिता-पुत्र गिरफ्तार

महमूदाबाद कोतवाली प्रभारी अनिल पांडेय ने बताया, पीडित की तहरीर पर संजीव जायसवाल और उनके बेटे आयुष के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया, सीएचसी डाक्टरों ने प्रारंभिक उपचार के बाद आकाश का एक्स-रे कराने की सलाह दी है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप