Move to Jagran APP

Sitapur: शोहदे से परेशान छात्रा ने छोड़ा स्कूल, खबर वायरल होते ही पुल‍िस ने आरोपित को भेजा जेल

Sitapur Crime News नगर कोतवाली प्रभारी तेज प्रकाश सिंह ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है। गुरुवार को लड़की का पिता कोतवाली में आकर उनसे मिला था तो उन्होंने संबंधित आरोपित के विरुद्ध मुकदमा लिखवाने को कहा भी था।

By Jagdeep ShuklaEdited By: Vikas MishraPublished: Fri, 18 Nov 2022 10:34 AM (IST)Updated: Fri, 18 Nov 2022 04:29 PM (IST)
Sitapur: शोहदे से परेशान छात्रा ने छोड़ा स्कूल, खबर वायरल होते ही पुल‍िस ने आरोपित को भेजा जेल
Sitapur Crime News: नगर कोतवाली क्षेत्र में कक्षा सात की छात्रा ने शोहदे से परेशान होकर स्कूल जाना छोड़ दिया।

सीतापुर, संवाद सूत्र। Sitapur Crime News: नगर के मुहल्ले की कक्षा सात की छात्रा ने शोहदे से परेशान होकर स्कूल जाना छोड़ दिया है। कई दिन से चल रहे इस मामले में 15 नवंबर को मंडी चौकी पुलिस ने आरोपित को पकड़ा और बाद में नाबालिग बताकर छोड़ दिया था। इंटरनेट मीडिया पर भी प्रकरण वायरल हुआ। शुक्रवार सुबह ‘जागरण डाटकाम’ पर खबर चलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मुकदमा लिखकर आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया है।

prime article banner

लखनऊ में नौकरी कर रहा पिता घर आया तो उसे प्रकरण की पूरी जानकारी हुई। छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी शिकायत पर मंडी पुलिस चौकी दारोगा जितेंद्र सिंह ने 15 नवंबर को आरोपित को पकड़ा था। फिर देर शाम उसे नाबालिक बताकर छोड़ दिया। इसके बाद आरोपित मुहल्ले में आकर फिर से ताने मारने शुरू कर दिया था। इस पर पीड़ित छात्रा के पिता ने 16 नवंबर को फिर पुलिस चौकी जाकर शिकायत की। दारोगा जितेंद्र सिंह उस दिन भी उसे पकड़ कर लाए और देर शाम छोड़ दिया।

परेशान पिता ने बताया कि काफी समझाने के बाद भी आरोपित की गतिविधियों में सुधार नहीं दिख रहा है। गुरुवार को उसने नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक तेज प्रताप सिंह को प्रकरण से अवगत कराया। कोतवाल ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा लिखाने को कहा था। इस पर उन्होंने शुक्रवार को नगर कोतवाली में आरोपित के विरुद्ध नामजद मुकदमा लिखाया है।

कोर्ट में पेश कर भेजा जेल 

छात्रा के पिता ने गुरुवार को कोतवाली आकर प्रकरण की जानकारी दी थी। शुक्रवार को पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।  -तेज प्रकाश सिंह, प्रभारी, नगर कोतवाली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.