Move to Jagran APP

तीन घरों में लगी आग, अनाज और गन्ना भी जला

छप्पर में लगी आग से 30 हजार की नकदी और सामान जलकर राख हो गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 12:29 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 12:29 AM (IST)
तीन घरों में लगी आग, अनाज और गन्ना भी जला
तीन घरों में लगी आग, अनाज और गन्ना भी जला

सीतापुर: इलाके के गांव भयापुरवा अज्ञात कारणों से लगी आग से दो ग्रामीणों के घर जलकर राख हो गए। आग से ग्रामीणों को लाखों का नुकसान हुआ। ग्रामीण भगौती पुत्र कल्लू के छप्पर में लगी आग से एक बाइक व 30 हजार नकदी सहित अन्य सामान जलकर राख हो गया। वहीं, हरेराम पुत्र मंगरे का पांच क्विंटल, 50 किलो गेहूं आदि सामान सहित 30 हजार की नकदी भी जल गई। अवधराम पुत्र मंगरे के घर में रखा सात क्विंटल धान व 10 हजार की नकदी जल गई। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बीडीसी अशोक सिंह ने तहसील प्रशासन को सूचना दी है।

loksabha election banner

अलाव की आग से पांच बीघा गन्ना जला

गोंदलामऊ : संदना थान इलाके के गांव सरैंया में अलाव की चिगारी से लगी आग से किसानों का पांच बीघे गन्ना जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गांव सरैया के पूरब कुछ बच्चे जानवर चराने गए थे। सर्दी से बचने के लिए बच्चों ने अलाव जलाया था। इसी दौरान अलाव से निकली चिगारी से पड़ोस स्थित गन्ने के खेत में आग लग गई। आग लगने से सोबरन, रामेश्वर, केशव, रामदयाल पुत्रगण बैजू का पांच बीघा गन्ना जलकर राख हो गया। भट्ठे पर फायरिग मामले में दो गिरफ्तार

संसू, लहरपुर (सीतापुर) : सुलतानपुर हरप्रसाद गांव के समीप के ईंट भट्ठे पर रविवार दोपहर हुई फायरिग मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। यह विवाद भट्ठा के हिस्सेदारों के बीच हिसाब को लेकर हुआ था। कोतवाली प्रभारी ओपी राय ने बताया कि, पुलिस ने हरगांव थाना क्षेत्र के बरौली गांव निवासी आरोपित सुधीर कुमार व उसके पायक नगर निवासी साथी संतोष को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित सुधीर के कब्जे से पुलिस ने तमंचा भी बरामद किया है। इन दोनों आरोपितों को कुलताजपुर गांव के पास से पकड़ा गया है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि, रविवार को सुधीर ने भट्टे के पार्टनर देवेंद्र सिंह उर्फ बब्बू पर हिसाब के लेनदेन के विवाद में अवैध तमंचा से फायर कर दिया था। इसमें देवेंद्र बाल-बाल बचा था। उन्होंने बताया, इस मामले में पीड़ित की तरफ से चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा लिखाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.