Move to Jagran APP

सीतापुर में पीड़ित की शिकायत पर कांस्टेबल भड़का, बोला-दोबारा फोन किया तो मारते-मारते उकेर देंगे चमड़ी

सीतापुर में कान्सटेबल की बदसलूकी का मामला सामने आया है। कांस्टेबल पीड़ित से बोलता है कि अब दोबारा फोन किया तो तुम्हें मारते मारते तुम्हारी चमड़ी उकेर देंगे। इस मामले में थानाध्यक्ष का कहना है कि कांस्टेबल पर लगाए जा रहे आरोप गलत हैं।

By Jagran NewsEdited By: Vrinda SrivastavaPublished: Tue, 29 Nov 2022 10:32 AM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 10:32 AM (IST)
सीतापुर में पीड़ित की शिकायत पर कांस्टेबल भड़का, बोला-दोबारा फोन किया तो मारते-मारते उकेर देंगे चमड़ी
कांस्टेबल बोला-दोबारा फोन किया तो मारते-मारते उकेर देंगे चमड़ी.

सीतापुर, संवाद सूत्र। रामपुर कला के तेंदुआ भौरी के मोहम्मद शरीफ का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वह पीआरबी के एक कांस्टेबल पर आरोप लगाते सुने जा रहे हैं। वह कह रहे हैं कि उनकी जमीन पर विवाद है। जमीन उनके कब्जे में है। वहीं, पकरिया के पेड़ को गांव के ही कुछ लोग काट रहे थे।

loksabha election banner

इस संबंध में उन्होंने यूपी डायल 112 पर काल की थी। सूचना पर पहुंची पीआरबी पुलिस के एक कांस्टेबल ने उनसे कहा कि अब दोबारा फोन करोगे तो मारते मारते तुम्हारी चमड़ी उकेर देंगे। इस संबंध में थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि तेंदुआ भौरी में दो पक्षों में जमीन को लेकर विवाद है।

मामला राजस्व से संबंधित है और न्यायालय में विचाराधीन भी है। दोनों पक्षों को न्यायालय के आदेश के उपरांत ही कोई कार्य किए जाने के लिए कहा गया है। पीआरबी के कांस्टेबल पर लगाए जा रहे आरोप गलत हैं। किसी पक्ष के कोई व्यक्ति को धमकी देने जैसा कोई मामला भी नहीं है।

हादसे में सभासद समेत पांच जख्मी : अलग-अलग स्थानों पर हादसे में सभासद समेत पांच लोग जख्मी हो गए। सिधौली में नरोत्तम नगर उत्तरी निवासी सभासद संघ के अध्यक्ष दिग्विजय शुक्ल मुन्नन अपने साथी जागृत मिश्र के साथ बाइक से जा रहे थे। हाईवे पर कार ने बाइक में टक्कर मार दी। घायलों को सीएचसी लाया गया, जहां से दिग्विजय शुक्ल की गंभीर हालत के कारण ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

वहीं पिसावां में ठकुरेपुर की हर्षिता लकड़ी लेकर घर आ रही थीं। रास्ते में गांव निवासी पवन ने बाइक से टक्कर मार दी। उसे सीएचसी लाया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हर्षिता की मां सुमन ने थाने में तहरीर दी है। वहीं बरमभौला निवासी गया प्रसाद गांव के विशाल के साथ बाइक पर सवार होकर पिसावां आ रहे थे। रास्ते में पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे दोनों जख्मी हो गए। दोनों को सीएचसी लाया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.