Move to Jagran APP

Double Murder In Sitapur: पेड़ बिक्री के विवाद में भाई ने अपने बेटों संग मिलकर सगे भाइयों को उतारा मौत के घाट

सीतापुर में भाई ने बेटों के साथ मिलकर दो भाइयों को मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वजह यूकेलिप्टस पेड़ों की बिक्री का विवाद बताई जा रही है। लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हत्या की गई है।

By Jagran NewsEdited By: Vrinda SrivastavaPublished: Fri, 25 Nov 2022 04:19 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 04:19 PM (IST)
Double Murder In Sitapur: पेड़ बिक्री के विवाद में भाई ने अपने बेटों संग मिलकर सगे भाइयों को उतारा मौत के घाट
भाई ने अपने बेटों संग मिलकर सगे भाइयों को उतारा मौत के घाट।

सीतापुर, संवाद सूत्र। रामकोट के बीहट गौर में भाई ने बेटों के साथ मिल कर अपने दो सगे भाइयों की हत्या कर दी। हत्या, धारदार हथियार से की गई है। भाइयों का शव खेत में डालकर आरोपित फरार हो गए। घटना का पता चला तो महोली और रामकोट पुलिस मौके पर पहुंची। हत्या की वजह यूकेलिप्टस पेड़ों की बिक्री का विवाद बताई जा रही है।

loksabha election banner

रामकोट के बीहट गौर निवासी मुन्नर व मनीष पुत्रगण रामसनेही का अपने ही सगे भाई सुनील से जमीन व यूकेलिप्टस के पेड़ों की बिक्री का विवाद था। शुक्रवार को यूकेलिप्टस के पेड़ों का कटान हो रहा था। मुन्नर और मनीष गांव गुजरापुर के पास खेत में थे। उसी समय सुनील, अपने बेटे मोनू, दीपू व गौतम के साथ खेत पहुंचे और मुन्नर पर लाठी-डंडे व धारदार हथियार से हमला कर दिया। यह देख मनीष खुद को बचाने के लिए भागने लगे। सुनील और बेटों ने दौड़कर मनीष पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। एक वार हाथ और एक गर्दन पर किया। हमले में मुन्नर और मनीष की मौके पर ही मौत हाे गई।

रामकोट और महोली की सीमा पर पड़े थे शव : गुजरापुर गांव के पास ही रामकोट और महोली थाने की सीमा लगती है। हत्या के बाद मनीष का शव महोली की सीमा और मुन्नर का शव रामकोट थाना इलाके में पड़ा था। दोनों थानों की पुलिस जांच में जुटी है। 

कुछ माह पहले भी हुआ था विवाद : चार-पांच महीने पहले भी मनीष और सुनील में विवाद हुआ था। पुलिस ने शांति भंग के आरोप में चालान कर मामले को रफा-दफा कर दिया था। शुक्रवार को इस विवाद ने खूनी रूप ले लिया।

तीसरे भाई को भी बुला रहा था भतीजा : बीहट गौर के रामसनेही के मुन्नर, मनीष, सुनील, रामू और अनिल पांच बेटे थे। अनिल की कुछ समय पहले मौत हो चुकी है। मुन्नर और मनीष की हत्या भाई सुनील ने कर दी। चौथे भाई रामू को भी भतीजा गोपाल खेत में बुला रहा था। ग्रामीणों का कहना है कि अगर रामू खेत पहुंच जाता तो उसकी भी हत्या हो जाती। सीओे महोली अमन सिंह ने बताया कि दो लोगों की हत्या हुई है। केस दर्ज किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.