Move to Jagran APP

दोस्त के साथ कोल्हुई गई थी छात्रा, देर होने पर बनाई फिल्मी कहानी

पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने गुरुवार को पुलिस लाइन सभागार में नाबालिग छात्रा (15) के अपहरण के मामले का पर्दाफाश किया। एक नवंबर को वह अपने शादीशुदा दोस्त के साथ बाइक से महराजगंज के कोल्हुई गई थी। देर होने पर उसने परिजनों को फिल्मी कहानी सुनाई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 11:17 PM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 11:17 PM (IST)
दोस्त के साथ कोल्हुई गई थी छात्रा, देर होने पर बनाई फिल्मी कहानी
दोस्त के साथ कोल्हुई गई थी छात्रा, देर होने पर बनाई फिल्मी कहानी

सिद्धार्थनगर : पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने गुरुवार को पुलिस लाइन सभागार में नाबालिग छात्रा (15) के अपहरण के मामले का पर्दाफाश किया। एक नवंबर को वह अपने शादीशुदा दोस्त के साथ बाइक से महराजगंज के कोल्हुई गई थी। देर होने पर उसने परिजनों को फिल्मी कहानी सुनाई। देर शाम परिजन कोल्हुई से उसे लेकर आए। पुत्री के सकुशल घर लौटने पर उन्होंने पुलिस व 100 नंबर को सूचना नहीं दी। आरोपित दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपित का नाम थाना चिल्हिया के ग्राम सिरवत निवासी रंजीत उर्फ कोमल है।

loksabha election banner

एसपी ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पिता ने तहरीर में कहा था कि सनई स्थित एक कालेज में उसकी पुत्री हाईस्कूल की छात्रा है। तीन बजे कालेज की छुट्टी होने पर उसने घर आने के लिए सनई स्टैंड से एक टैंपो पकड़ा। दो महिला सवारी पहले से बैठी थी। गांव के पास चालक ने बैठी महिलाओं को पुत्री की फोटो दिखाई। विरोध करने पर महिलाओं ने किसी दवा का छिड़काव किया। होश में आने पर देखा कि वह कोल्हुई के एक स्कूल के कमरे में बंद है। हाथ-पैर बंधे हुए हैं। चालक व दोनों महिलाएं हत्या करने की योजना बना रहे हैं। यह सुनने के बाद वह किसी प्रकार खिड़की से कूद कर फरार हुई।

..

कोल्हुई में दोस्त व छात्रा के बहन की है ससुराल

महराजगंज के कोल्हुई बाजार से कुछ ही दूरी के एक गांव में छात्रा व उसके दोस्त दोनों के बहनों की ससुराल है। स्कूल में पहुंचने के बाद दोस्त अपनी बहन की ससुराल गया। जहां शाम होने की बात कहते हुए वहां लोगों ने रोक लिया था। इस दौरान देर होने लगी। इसके बाद छात्रा कोल्हुई बाजार पहुंची। जहां उसने एक कहानी गढ़ी।

..

यह है पर्दाफाश करने वाली टीम

मामले का पर्दाफाश करने के लिए स्वाट के साथ सदर थाना की पुलिस लगी रही। टीम में प्रभारी स्वाट रणविजय सिंह, एसओ सदर दिनेश चंद्र चौधरी, एसआइ जयप्रकाश दुबे, विश्वमोहन राय, मुख्य आरक्षी दिनेश यादव, महिला आरक्षी रुबी दुबे, रेनू यादव, दिलीप द्विवेदी, अवनीश सिंह, गंगेश सिंह, पवन तिवारी, मृत्युजंय आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.