सिद्धार्थनगर: कोरोना संक्रमण पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है। सतर्कता और जागरूकता से ही कोरोना संक्रमण को मात दिया जा सकता हैं। कोविड नियमों का पालन करते हुए शासन के निर्देश पर दवा,आवश्यक वस्तुओं को छोड़ सभी प्रतिष्ठान पूरी तरह बंद रहेंगे।

उपजिलाधिकारी शिवमूर्ति सिंह ने आगे कहा कि अफवाहों पर ध्यान न देते हुए टीकाकरण केंद्र पर जाकर ज्यादा से ज्यादा लोग टीका लगवाएं। आनलाइन पंजीकरण के माध्यम से 18 वर्ष से ऊपर के लोग टीका अवश्य लगवाएं। कोरोना को हराने मे सभी लोग सहयोग जरुरी है। तहसील क्षेत्र मे शनिवार, रविवार को अपनी प्रतिष्ठान व हाट बाजार पूरी तरह बंद रखें। घर से बाहर निकलते समय मास्क पहन दो गज की दूरी का पालन करें। रात सात बजे के बाद नाइट क‌र्फ्यू जारी रहेगा। उन्होंने व्यापारियों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना महामारी मे उचित मूल्यों पर ही सामान की बिक्री करें। ग्राहकों से दाम अधिक मिलने की शिकायत पर उक्त के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई होगी। महंगाई रोकने में भाजपा सरकार नाकाम: सपा सिद्धार्थनगर: पूरे प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी, लूट, हत्या चरम पर है। जिसे रोकने में प्रदेश की भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल है। लाकडाउन के बाद लोग आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। बेतहाशा महंगाई से तमाम परिवार भुखमरी के कगार पर पहुंच गए हैं। यह बातें सपा के जिलाध्यक्ष लालजी यादव ने शुक्रवार को कही। वह राज्यपाल को संबोधित 11 सूत्रीय ज्ञापन उपजिलाधिकारी शिवमूर्ति सिंह को सौंपने के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि गैस के दाम में बेतहाशा वृद्धि होने से गरीब,मजदूर के घरों की महिलाएं धुआं वाले चूल्हों पर खाना पकाने को मजबूर हैं।

पूर्व ब्लाक प्रमुख उग्रसेन प्रताप सिंह ने कहा कि पेट्रोल के दामों में वृद्धि होने से किसान परेशान हैं। भाजपा सरकार अपने हर वादे पर फेल हो गई है। युवा बेरोजगारी से आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो रहा है। जनता आज सरकार के जनविरोधी नीतियों के चलते परेशान है। जनता बदलाव चाहती है। जनता एक बार फिर से अखिलेश यादव पर विश्वास जताते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में पूर्ण बहुमत से सपा की सरकार बनाने जा रही है। कस्बा स्थित कैंप कार्यालय से महंगाई के विरोध में रैली निकालकर सपा कार्यकर्ता तहसील मुख्यालय पहुंचे। जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी, नगर अध्यक्ष अफसर अंसारी,विस शोहरतगढ़ अध्यक्ष हरिनारायन यादव,जिला सचिव रामू यादव,बलराम चौरसिया, सैनिक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष गोपाल प्रसाद, जिला महासचिव वकील खान, शहजाद सिद्दीकी, नारायण दूबे,उमाशंकर उपाध्याय,हरिद्वार भारती आदि मौजूद रहे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप