Move to Jagran APP

भारतभारी सहित तीन चौराहों को मिलेगी जलजमाव से मुक्ति

भारतभारी सोनहटी बेवां भड़रिया चौराहे के लोग लंबे वक्त से जलनिकासी की समस्या से जूझ रहे हैं। घरों से निकलने वाले गंदे पानी के निस्तारण की व्यवस्था नहीं है। रही सही कसर बारिश के बाद पूरी हो जाती है जब पूरा चौराहा जलजमाव की चपेट में आ जाता है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2020 10:31 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 06:11 AM (IST)
भारतभारी सहित तीन चौराहों को मिलेगी जलजमाव से मुक्ति
भारतभारी सहित तीन चौराहों को मिलेगी जलजमाव से मुक्ति

सिद्धार्थनगर : नवसृजित नगर पंचायत भारतभारी सहित सोनहटी, बेवां, भड़रिया चौराहे को शीघ्र जलजमाव से मुक्ति मिल जाएगी। डुमरियागंज विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने समस्या समाधान के लिए अधिशासी अभियंता लोनिवि को पत्र भेजा है।

loksabha election banner

भारतभारी, सोनहटी, बेवां, भड़रिया चौराहे के लोग लंबे वक्त से जलनिकासी की समस्या से जूझ रहे हैं। घरों से निकलने वाले गंदे पानी के निस्तारण की व्यवस्था नहीं है। रही सही कसर बारिश के बाद पूरी हो जाती है जब पूरा चौराहा जलजमाव की चपेट में आ जाता है। परेशान लोगों ने जिम्मेदाऱों से समस्या समाधान के लिए कई बार शिकायत की, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। विधायक ने समस्या को गंभीरता से लेते हुए पीडब्ल्यूडी को पत्र लिखा है। अधिशासी अभियंता लोनिवि बांसी राजेश कुमार ने कहा पत्र मिला है। शीघ्र ही उक्त चौराहों पर जलनिकासी हेतु नाले बनवाए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.