Move to Jagran APP

अतिक्रमण हटाएं अन्यथा होगी कार्रवाई

समस्या को लेकर एसडीएम से शिकायत हुई तो शनिवार एसडीएम त्रिभुवन नायब तहसीलदार आनंद ओझा व क्षेत्रीय लेखपाल सालिकराम यादव मौके पर पहुंचे। एसडीएम ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया कि सड़क के किनारे जिन लोगों ने नाले को अवरुद्ध किया है उनको नोटिस जारी करें और सरकारी जमीन की पैमाइश कर निशान लगा दें।

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 10:00 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 06:11 AM (IST)
अतिक्रमण हटाएं अन्यथा होगी कार्रवाई
अतिक्रमण हटाएं अन्यथा होगी कार्रवाई

सिद्धार्थनगर : भवानीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भड़रिया के विभिन्न टोलों में पानी निकलने के लिए बने नाले पूरी तरह पट चुके हैं। कई दिनों से हो रही तेज बारिश की वजह से लोगों के खेतों व घरों में पानी भर रहा है। खेतों में पानी भरे होने से अधिकतर किसान अपने खेतों में धान की रोपाई नहीं कर पा रहे हैं। कुछ ने रोपाई की है तो उनकी फसल गलने लगी है।

loksabha election banner

समस्या को लेकर एसडीएम से शिकायत हुई तो शनिवार एसडीएम त्रिभुवन, नायब तहसीलदार आनंद ओझा व क्षेत्रीय लेखपाल सालिकराम यादव मौके पर पहुंचे। एसडीएम ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया कि सड़क के किनारे जिन लोगों ने नाले को अवरुद्ध किया है, उनको नोटिस जारी करें और सरकारी जमीन की पैमाइश कर निशान लगा दें। अगर नोटिस के बाद भी अतिक्रमण नहीं हटाया गया तो संबंधित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाएगा। गांव में बरसात के पानी से जलजमाव होने के कारण सड़क कटवाकर जल निकासी की व्यवस्था की गई। कांस्टेबल फूल देव यादव, भड़रिया इन्तेजार अहमद, संतोष पासवान, रामराज, राजलाल आदि लोग उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.