सिद्धार्थनगर : अपर पुलिस अधीक्षक मायाराम वर्मा व सीओ इटवा श्रीयश त्रिपाठी ने सोमवार को पुलिस लाइन सभागार में मोबाइल टावर से बैटरी चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया।

गोल्हौरा थाना की पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया। मोबाइल टावर में लगने वाली छह बैटरी, एक पिकअप, बाइक के साथ कई औजार बरामद किए हैं। आरोपितों का नाम त्रिलोकपुर थाना के ग्राम महतिनिया खुर्द निवासी सुशील तिवारी, बांसी कोतवाली के ग्राम पिपरा मिश्र निवासी विनय कुमार उर्फ प्रेमचंद्र, रामरूप चौधरी उर्फ रुपई है।

अधिकारी द्वय ने बताया कि रविवार की देररात थाना की पुलिस ग्राम अतरमू नानकार के पास गश्त कर रही थी। गांव के बाहर स्थित एक बाग में तीन लोग खड़े दिखाई दिए। पुलिस ने पूछताछ शुरू की। कुछ दूरी पर खड़ी पिकअप की तलाशी ली तो चोरी की हुई बैटरी बरामद हुई। 20 दिसंबर को चोरों ने थाना क्षेत्र के एक टावर से बैटरी चोरी की थी।

आरोपितों ने बताया कि उन्होंने थाना उसका बाजार, पथरा बाजार और डुमरियागंज क्षेत्र के अलावा बलरामपुर और बस्ती में भी चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। गिरफ्तारी करने वाली टीम में एसओ गोल्हौरा महेंद्र चौहान, एसआइ संदीप राय, बलजीत राव, लक्ष्मी नारायण यादव, मुख्य आरक्षी प्रेम नारायण सिंह आदि मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस