जागरण संवाददाता, भवानीगंज, डुमरियागंज :बेवां - भड़रिया मार्ग पर आए दिन दुर्घटना हो रही है।दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। भड़रिया पुलिस सहायता केंद्र चौराहे और धनखरपुर के बीच एक ट्रेलर की चपेट में आने से 55 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई। निजामुद्दीन व मैराज अहमद निवासी लक्षमनपुर बाजार, थाना भिनगा, जनपद श्रावस्ती अपनी मोटरसाइकिल से जनपद जौनपुर जा रहे थे। अभी यह बेवां भड़रिया मार्ग के भड़रिया पुलिस बूथ चौराहे के पास पहुंचे थे तभी एक ट्रेलर की चपेट में आ गए। जिसमें बाइक चला रहे निजामुद्दीन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सवार मैराज घायल हो गए। घटना देख स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई, और पुलिस को सूचना दी।थानाध्यक्ष भवानीगंज अंजनी राय हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे। दुर्घटना करके भाग रहे ट्रेलर का पीछा कर सिलोखरा चौराहे से पकड़ा। दुर्घटना में घायल मैराज को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेंवा भेजा गया।

-

पास्को एक्ट का आरोपित गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर: सदर पुलिस ने रविवार को पास्को एक्ट के आरोपित को गिरफ्तार कर तेल भेज दिया। एसओ केडी सिंह ने बताया कि आरोपित अब्दुल मबूदनिवासी कल्याणपुर थाना सदर को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। पुरानी नौगढ़ चौकी प्रभारी सभाजीत मिश्रा, अमरनाथ यादव शामिल रहे।

--

298 वाहनों का चालान

सिद्धार्थनगर: पुलिस ने रविवार को वाहनों का जांच अभियान चलाया। इस दौरान 103 वाहनों को चेक किया गया। कागजात न होने व हेलमेट न लगाकर चलने पर 298 वाहनों का चालान किया गया। शमन शुल्क के तौर पर 306500 रुपये वसूल किया गया। सदर थाना क्षेत्र में यातायात निरीक्षक अमरेश कुमार के नेतृत्व में चलाए गए अभियान में 100 वाहनों को चेक किया। 50 वाहनों का चालान किया गया।

--

चोरी का आरोपित गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर: सदर पुलिस ने रविवार को चोरी के मामले में आरोपित देवा निवासी बाबूपुर थाना राजमहल जनपद साहिबागंज को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उसे अदालत ले जाया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

एसओ सदर केडी सिंह ने बताया कि गिरफ्तारी टीम में उपनिरीक्षक अजय सिंह, धीरेंद्र यादव शामिल रहे।

Edited By: Jagran