सिद्धार्थनगर : उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि की बैठक सोमवार को हुई। तहसील मुख्यालय स्थित अशोक अग्रहरि के आवास पर हुई इस बैठक में विभिन्न ¨बदुओं पर चर्चा की गई। संगठन की मजबूती एवं गति प्रदान करने के लिए नए पदाधिकारियों का भी निर्वाचन किया गया। सभी ने एक स्वर में संगठन हित में कार्य करने हेतु संकल्प लिया।

बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यअतिथि प्रांतीय संयुक्त महामंत्री सीताराम अग्रहरि ने कहा कि व्यापारी हितों को लेकर संगठन पूरी तरह से गंभीर है। इनकी सुरक्षा एवं अधिकार के लिए संगठन सदैव संघर्ष रहता है। व्यापारी हितों पर किसी प्रकार का कोई समझौता नहीं किया जाएगा। प्रांतीय सदस्य विकास जायसवाल ने कहा कि संगठन मजबूत रहेगा और हम लोग एकजुट रहेंगे, तो हमारी समस्याओं को कोई नजरअंदाज नहीं कर सकता है। संगठन व्यापारियों की समस्या निस्तारण हेतु हमेशा गंभीर रहा है और आगे भी रहेगा। व्यापारियों के किसी प्रकार के शोषण अथवा उत्पीड़न को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

बैठक के दौरान संगठन की मजबूती के लिए अशोक अग्रहरि को सर्वसम्मति से जिलाध्यक्ष चुना गया। इसके अलावा महामंत्री बिहारी लाल अग्रहरि, वरिष्ठ महामंत्री शंभू प्रसाद अग्रहरि, प्रदीप अग्रहरि को महामंत्री व कांशीराम को कोषाध्यक्ष के रूप में चुना गया। सभी ने संगठन हित में कार्य करने हेतु अपनी ओर से प्रतिबद्धता जताई। विनोद कुमार, शंभू प्रसाद, महातम गुप्ता, सत्य प्रकाश बब्लू, प्रदीप कुमार, आनंद, अखिलेश शर्मा, विवेक श्रीवास्तव, रामदीन, घनश्याम, राजन सहित दर्जनों की संख्या में व्यापारी गण मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस