Move to Jagran APP

बाइक की टक्कर से मासूम की मौत, मां-बाप घायल

ढेबरुआ थानाक्षेत्र के नेशनल हाइवे पर झिगहा मोड़ के पास गुरुवार की देर शाम बाइक टक्कर से एक मासूम की जान चली गई। मासूम के मां-बाप गंभीर रूप से घायल हो गए। शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के सिसवा बुजुर्ग निवासी राजेश पत्नी साबरमती और एक वर्षीय मासूम शिवम को साइकिल पर बैठाकर अपने ससुराल जलापुरवा से घर जा रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 12:46 AM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 12:46 AM (IST)
बाइक की टक्कर से मासूम की मौत, मां-बाप घायल
बाइक की टक्कर से मासूम की मौत, मां-बाप घायल

सिद्धार्थनगर : ढेबरुआ थानाक्षेत्र के नेशनल हाइवे पर झिगहा मोड़ के पास गुरुवार की देर शाम बाइक टक्कर से एक मासूम की जान चली गई। मासूम के मां-बाप गंभीर रूप से घायल हो गए। शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के सिसवा बुजुर्ग निवासी राजेश पत्नी साबरमती और एक वर्षीय मासूम शिवम को साइकिल पर बैठाकर अपने ससुराल जलापुरवा से घर जा रहे थे। गांव से दो किमी पहले साइकिल का चेन उतर गया जिसे वो चढ़ाने लगे। उसकी पत्नी बच्चे को गोद में लेकर बगल में खड़ी हो गई। इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक ने आकर टक्कर मार दी। जिससे बच्चा गोद से सड़क पर गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। पिता राजेश का पैर फैक्चर हो गया और पत्नी को गंभीर चोट आई।

prime article banner

एसओ तहसीलदार सिंह ने बताया कि बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। ट्रैक्टर-ट्राली व बोलेरो में टक्कर सिद्धार्थनगर : सिद्धार्थनगर-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर थाना क्षेत्र उसका बाजार अंतर्गत लक्षनपुर गांव के पास शुक्रवार को गोरखपुर की तरफ से आ रही एक बोलेरो सड़क पार कर रहे ट्रैक्टर-ट्राली से भिड़ गई । टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। बोलेरो चालक एयर बैग खुलने से बाल-बाल बच गया। 50 वाहनों का चालान सिद्धार्थनगर: पुलिस ने शुक्रवार को जांच अभियान चलाया। 327 वाहनों की जांच हुई। दस्तावेज न होने पर 50 वाहनों का चालान किया गया। शमन शुल्क के तौर पर 67000 रुपये की वसूली की गई। गैर जनपद में कट गया चालान सिद्धार्थनगर : अपने कारनामों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली प्रदेश की पुलिस पर बाइक गैर जनपद में रहते हुए सिद्धार्थनगर में चालान किए जाने की शिकायत मुख्यमंत्री कार्यालय में की है। उसका बाजार थानाक्षेत्र के तेतरी निवासी भाजपा नेता रामेश्वर पांडेय ऩे मुख्यमंत्री हेल्पलाइन 1076 पर शिकायत दर्ज कराया है कि जनपद की पुलिस ने सात जून को उनकी एक बाइक का आनलाइन चालान कर ड्राइविग लाइसेंस न होने की बात कहकर 1500 रुपये जुर्माना लगाया है। जबकि उस नंबर की बाइक जनपद सुल्तानपुर में दो वर्ष से खराब अवस्था में पड़ी है। जब उनके मोबाइल पर आए चालान का मैसेज शुक्रवार को उन्होनें पढ़ा तो हैरत में पड़ गए। इसकी सूचना तत्काल उन्होनें पुलिस अधीक्षक व जिलाधिकारी को देते हुए मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराया। उन्होनें मांग किया कि इस मामले की जांच कराकर झूठा चालान करने वाले कर्मियों को दंडित किया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.