Move to Jagran APP

सिद्धार्थनगर में डॉक्टर की तहरीर पर अपना दल विधायक के खिलाफ मुकदमा

सिद्धार्थनगर में इमरजेंसी में ड्यूटी के दौरान चिकित्सक डा. संजय सिंह के साथ मारपीट करने के मामले में अपना दल से शोहरतगढ़ के विधायक चौधरी अमर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 17 Nov 2017 10:29 AM (IST)Updated: Fri, 17 Nov 2017 11:50 AM (IST)
सिद्धार्थनगर में डॉक्टर की तहरीर पर अपना दल विधायक के खिलाफ मुकदमा
सिद्धार्थनगर में डॉक्टर की तहरीर पर अपना दल विधायक के खिलाफ मुकदमा

सिद्धार्थनगर (जेएनएन)। सरकारी डॉक्टर के साथ अभद्रता व मारपीट करने के मामले में अपना दल के विधायक के खिलाफ में डॉक्टर की तहरीर पर अपना दल विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात रहे डॉक्टर से केस दर्ज कराया है। 

loksabha election banner

सिद्धार्थनगर में संयुक्त जिला चिकित्सालय के इमरजेंसी में ड्यूटी के दौरान चिकित्सक डा. संजय सिंह के साथ मारपीट करने के मामले में अपना दल से शोहरतगढ़ के विधायक चौधरी अमर सिंह के खिलाफ सदर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। उधर विधायक के एक समर्थक की तहरीर पर भी संबंधित चिकित्सक के खिलाफ एससीएसटी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यहां पर कल शाम को एक शव का पोस्टमाट्र्म कराने को लेकर लेकर चिकित्सक व विधायक में तकरार हो गई थी। डाक्टर ने विधायक पर मारपीट व गालीगलौज का आरोप लगाते हुए मुकदमा के लिए तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज न होने तक इमरजेंसी ठप कर दिया था। रात 12 बजे रेस्ट हाउस पर पहुंचे डीएम व एसपी के मनाने पर भी नहीं माने। अंतत: विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया। रात में ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.