Move to Jagran APP

कार्य में लापरवाही बरतने पर डीडी कृषि को फटकार

सीडीओ पुलकित गर्ग ने गुरुवार को शासकीय कार्य में लापरवाही बरतने पर उप निदेशक कृषि लालबहादुर यादव को फटकार लगाई। चेतावनी पत्र जारी कर तीन दिनों के भीतर स्पष्टीकरण मांगा है। डीडी कृषि पर पराली जलाने से होने वाले नुकसान की जानकारी देने के संबंध में गोष्ठी नहीं कराने का आरोप है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 10:12 PM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 10:12 PM (IST)
कार्य में लापरवाही बरतने पर डीडी कृषि को फटकार
कार्य में लापरवाही बरतने पर डीडी कृषि को फटकार

सिद्धार्थनगर : सीडीओ पुलकित गर्ग ने गुरुवार को शासकीय कार्य में लापरवाही बरतने पर उप निदेशक कृषि लालबहादुर यादव को फटकार लगाई। चेतावनी पत्र जारी कर तीन दिनों के भीतर स्पष्टीकरण मांगा है। डीडी कृषि पर पराली जलाने से होने वाले नुकसान की जानकारी देने के संबंध में गोष्ठी नहीं कराने का आरोप है।

loksabha election banner

सीडीओ ने चेतावनी पत्र भेज कर कहा कि 31 अगस्त तक फसल अवशेष जलाने से होने वाले दुष्परिणामों से अवगत कराने के लिए जनपद स्तर पर गोष्ठी का आयोजन किया जाना था। शासन स्तर से इसके लिए 70 हजार रुपये आवंटित किया गया है। जिसमें बैनर, जलपान, मेज, कुर्सी व गोष्ठी से संबंधित अन्य व्यय शामिल हैं। इस कार्यक्रम का आयोजन डीडी कृषि की ओर से क्षेत्रीय अधिकारी व कर्मचारियों को नियमों की जानकारी देने के लिए किया जाना था। लेकिन ज्ञात हुआ है कि बैठक का आयोजन नहीं किया गया। यह शासकीय कार्य में लापरवाही बरतने का परिचायक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.