Move to Jagran APP

आजमगढ़ को चंद्रदीपघाट घाट ने किया बाहर

माता प्रसाद जायसवाल इंटर कालेज के खेल मैदान में इटवा प्रीमियर लीग के तीसरे दिन आजमगढ़ बाउंसर और चंद्रीपघाट चैंपियन आपस में भिड़े। एक तरफा मुकाबले में चंद्रदीपघाट ने आजमगढ़ को सत्ताइस रनों से पराजित कर प्रतियोगिता से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 10:54 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 10:54 PM (IST)
आजमगढ़ को चंद्रदीपघाट घाट ने किया बाहर
आजमगढ़ को चंद्रदीपघाट घाट ने किया बाहर

सिद्धार्थनगर: माता प्रसाद जायसवाल इंटर कालेज के खेल मैदान में इटवा प्रीमियर लीग के तीसरे दिन आजमगढ़ बाउंसर और चंद्रीपघाट चैंपियन आपस में भिड़े। एक तरफा मुकाबले में चंद्रदीपघाट ने आजमगढ़ को सत्ताइस रनों से पराजित कर प्रतियोगिता से बाहर का रास्ता दिखा दिया। सोमवार को इटवा प्रीमियर लीग में टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चंद्रीपघाट चैंपियन ने निर्धारित ओवर में दस विकेट पर 107 रनों का स्कोर किया। चंद्रदीपघाट की ओर से ओपनर बल्लेबाज विक्की ¨सह ने 28 गेंद पर 42 रनों की शानदार पारी खेली। आजमगढ़ की ओर से बीरू ने बेहतर गेंदबाजी का नमूना प्रस्तुत करते हुए तीन ओवर में छब्बीस रन देकर तीन विकेट चटखाए। 108 रनों का पीछा करने उतरी आजमगढ़ बाउंसर की शुरूआत काफी खराब रही और उसने चार विकेट सस्ते में गंवा दिए। बीरू ने टिक कर बल्लेबाजी प्रारंभ की लेकिन वह भी टीम को जीत नहीं दिला सके। बीरू ने 17 गेंद पर चौबीस रनों की पारी खेली। सुबरान ने 13 गेंद पर उन्नीस रनों की पारी खेली। दोनों के आउट होने के बाद आजमगढ़ की टीम दबाव में आ गई और फिर चंद्रीपघाट के गेंदबाजों ने दस ओवर में ही अस्सी रनों पर पूरी टीम को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। तीन विकेट प्राप्त करने के साथ चौबीस रनों की पारी खेलने वाले आजमगढ़ बाउंसर के बीरू को मैन आफ द मैच घोषित किया गया। अंपायर ¨रकू व निहाल चौधरी रहे। इस दौरान खलील अहमद, कमाल अहमद, सगीर अहमद, कमरूद्दीन, फिरोज, विक्रांत श्रीवास्तव सहित बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.