Move to Jagran APP

सुबह दुकानों पर सन्नाटा, फैसले के बाद लौटी रौनक

अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर शनिवार की सुबह से ही बाजार में सन्नाटा परसा रहा। जिससे लोगों को जरूरी सामान खरीदने के लिए कठिनाई हुई। दोपहर बाद से बाजार में रौनक दिखी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Nov 2019 10:57 PM (IST)Updated: Sat, 09 Nov 2019 10:57 PM (IST)
सुबह दुकानों पर सन्नाटा, फैसले के बाद लौटी रौनक
सुबह दुकानों पर सन्नाटा, फैसले के बाद लौटी रौनक

सिद्धार्थनगर: अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर शनिवार की सुबह से ही बाजार में सन्नाटा परसा रहा। जिससे लोगों को जरूरी सामान खरीदने के लिए कठिनाई हुई। दोपहर बाद से बाजार में रौनक दिखी।

loksabha election banner

प्रतिदिन की भांति शनिवार के दिन शहर से लेकर गांव तक किराना, सब्जी, फल, कपड़ा आदि की दुकानों पर चहल-पहल कम दिखी। कोर्ट के फैसले को सुनने के लिए लोग सुबह से ही टीवी, रेडियो से चिपके रहे। जिसके चलते बाजार में सन्नाटा छाया रहा। फैसला आने के बाद लोगों ने स्वागत किया। इसके बाद चाय-पानी व सब्जी की दुकानों पर ग्राहकों की भीड़ उमड़ने लगी। लोगों ने जरूरी सामान की खरीदारी किया। जिससे निराश दुकानदारों में खुशी की लहर दौड़ गई। राधेश्याम, परवीन, अरविद, बशीर अहमद, परवेज, अशोक कुमार आदि ने कहा कि अयोध्या प्रकरण पर जो भी फैसला आया है स्वागत योग्य है। इसके लिए पहले से जानकारी थी कि नौ नवंबर को फैसला आएगा। यह बुद्ध की धरती है, यहां से हमेशा भाईचारा का संदेश जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.