Move to Jagran APP

चुनावी नतीजे केंद्र सरकार के सफाया का संकेत: आफताब

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ के चुनावी नतीजे किसानों की एकता और और उनकी ताकत का परिणाम है। मध्य भारत के किसान अपनी ताकत दिखाकर साबित कर चुके हैं कि देश का किसान जाग गया है। आगामी लोकसभा चुनाव में सत्ताधारी दल के सफाया तय है

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 11:13 PM (IST)Updated: Sun, 16 Dec 2018 11:13 PM (IST)
चुनावी नतीजे केंद्र सरकार के सफाया का संकेत: आफताब
चुनावी नतीजे केंद्र सरकार के सफाया का संकेत: आफताब

सिद्धार्थनगर: मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ के चुनावी नतीजे किसानों की एकता और और उनकी ताकत का परिणाम है। मध्य भारत के किसान अपनी ताकत दिखाकर साबित कर चुके हैं कि देश का किसान जाग गया है। आगामी लोकसभा चुनाव में सत्ताधारी दल के सफाया तय है।

loksabha election banner

यह बातें बसपा नेता और डुमरियागंज लोकसभा क्षेत्र प्रभारी आफताब आलम ने कहीं। वह रविवार को विधानसभा डुमरियागंज क्षेत्र के ग्राम बभनी, गरदैय्या, बयारा, बैदौला, में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने ग्राम वासियों से कहा कि किसान, गरीब और गांव विरोधी इस सरकार के खिलाफ इस बार सिद्धार्थनगर के किसानों को भी जागना होगा। अफताब आलम ने भाजपा सरकार को झूठों की सरकार बताते हुए कहा कि सत्ता पाने के बाद से ही इस सरकार ने झूठ बोलने के सारे रिकार्ड तोड़ डाले। पूर्व प्रत्याशी डुमरियागंज सैय्यादा खातून कहा कि मोदी जी के अच्छे दिन तो नहीं आये लेकिन आगामी चुन का दिन आपका दिन होगा और इस दिन आप अपने मतों से इस झूठी सरकार को उखाड़ कर अपने अच्छे दिन लाइये। अंत में उन्होंने कहा कि ग्रामीण इस झूठी सरकार के वादे न भूलें और चुनाव में इसे सबक जरूर सिखाएं। कार्यक्रम मे सुहेल फारूकी, बच्चाराम बौद्ध,विजय पाल, सैय्यदा जी, रामकिशोर, तैय्यब अली, ईरफान मिर्जा, शब्लू सभासद, श्री राम, अकबाल अहमद, दिनेश गौतम, शमीम अहमद परवेज अहमद, राजाराम लोधी, राममिलन भारती आदि लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.