Move to Jagran APP

गडसरपार में हटा अतिक्रमण

संतकबीर नगर:विकास क्षेत्र के ग्राम पंचायत गडसपार में शनिवार को शासन के आदेश जिलाधिकारी के निर्देश पर

By JagranEdited By: Published: Sat, 30 Dec 2017 10:36 PM (IST)Updated: Sat, 30 Dec 2017 10:36 PM (IST)
गडसरपार में हटा अतिक्रमण
गडसरपार में हटा अतिक्रमण

संतकबीर नगर:विकास क्षेत्र के ग्राम पंचायत गडसपार में शनिवार को शासन के आदेश जिलाधिकारी के निर्देश पर गड़ही की भूमि से अवैध अतिक्रमण हटाया गया। राजस्व निरीक्षक व लेखपाल की मौजूदगी में अतिक्रमणकारियों ने स्वयं सरकारी भूमि पर हुए निर्माण को हटाया।

loksabha election banner

प्रदेश सरकार ने सरकारी भूमि पर अवैध रूप से अतिक्रमण कर कब्जा करने वालों के खिलाफ अभियान चला कर सरकारी जमीन को खाली कराये जाने आदेशित किया है। जिसके क्रम में ग्राम पंचायत गडसरपार में भी अवैध अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ प्रशासन ने अभियान चलाया। गावं में स्थित गड़ही संख्या 270 की भूमि पर गांव के ही लोगों द्वारा अवैध तरीके से कब्जा कर के शौचालय, स्नान घर आदि का निर्माण करा लिया गया था। वीरेन्द्र कुमार, सत्यवान, रमेश कुमार, जोखन पुत्र शिव नरायन, ब्रह्मादीन पुत्र राम दरश, रम्मू पुत्र फेकू, शोभनाथ आदि लोगों से राजस्व निरीक्षक पतिराम चौधरी व लेखपाल श्रीमती पूजा भारती ने अवैध कब्जे की भूमि से अतिक्रमण हटाने को कहा। जिस पर उनकी मौजूदगी में कुछ अतिक्रमणकारियों ने स्वयं पक्के निर्माण को तोड़ कर गिराया।

इस संबंध राजस्व निरीक्षक पतिराम चौधरी ने बताया कि जो अतिक्रमण नहीं हटाते हैं। उनके विरुद्ध विधिक कार्रवाई करते हुए अवैध कब्जे को हटवाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.