सिद्धार्थनगर : अंतरजनपदीय पारस्परिक स्थानांतरण में गुरुवार को 38 शिक्षक व शिक्षिकाओं को स्कूल का आवंटन किया गया। जूनियर के छह शिक्षकों को अभी स्कूल आवंटन के लिए इंतजार करना होगा। इसके लिए शासन के आदेश का विभाग इंतजार कर रहा है।

सर्वर ठप होने के कारण मंगलवार को स्कूलों का आवंटन नहीं हो पाया था। दूसरे दिन बुधवार की रात तक स्कूल आवंटन की प्रक्रिया पूरी की गई। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में अंतरजनपदीय पारस्परिक स्थानांतरण वाले 44 शिक्षक व शिक्षिकाएं करीब आठ माह से विद्यालय आवंटन का इंतजार कर रहे थे। प्राथमिक सहायक पद वाले 38 शिक्षकों का आनलाइन निकले आवंटन पत्रों को बीएसए देवेंद्र कुमार पांडेय ने सौंपा। यहां पर नियुक्ति पत्र मिलने के बाद यह प्रसन्न नजर आए। बीएसए ने बताया कि प्राथमिक स्कूल वाले शिक्षकों के लिए पोर्टल खुला था, इसलिए प्राइमरी स्कूल के शिक्षकों को स्कूलों का आनलाइन आवंटन किया गया है। जूनियर के शेष शिक्षक के लिए शासन से निर्देश मिलते ही आवंटन किया जाएगा। बाइक चोरी

सिद्धार्थनगर : मोतीगंज चौराहे से संजय अग्रहरि निवासी चंदोखा थाना सोनहा बस्ती की काले रंग की बाइक गायब हो गई। वह अपने मित्र से मिलने आए थे। जब मिलकर निकले तो देखा कि बाइक मौके गायब है। आस पास ढूढ़ने पर भी बाइक नहीं मिली तो इसकी खबर उन्होंने हल्का पुलिस को दी पुलिस बाइक की तलाश में जुटी है ।

बढ़ा मच्छरों का आतंक

सिद्धार्थनगर : नगर पंचायत भारतभारी में आने वाले गांवों के निवासी मच्छरों के आतंक से परेशान हैं। नपं प्रशासन के फागिग न कराने से दर्जनों गांवों की करीब पचीस हजार आबादी चैन की नींद नहीं सो पा रही है। सेखुई, परसा हुसैन, बढ़नी, देवरिया, तरैना, करौता, रीवां, मझौवा, भारतभारी, मल्हवार, परसा ईमाद आदि के राम मूरत, चंद्रभान, विशाल अग्रहरि, दिवाकर कुमार, सफायत अली, नेहाल अहमद आदि ने फागिग कराने की मांग की है।

Edited By: Jagran