Move to Jagran APP

13 को आएंगे मुख्यमंत्री, प्रशासन एलर्ट

आनन फानन में बुलाई गई बैठक

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Sep 2018 11:39 PM (IST)Updated: Sat, 08 Sep 2018 11:39 PM (IST)
13 को आएंगे मुख्यमंत्री, प्रशासन एलर्ट
13 को आएंगे मुख्यमंत्री, प्रशासन एलर्ट

सिद्धार्थनगर: शनिवार की दोपहर बीएसए दफ्तर में नि¨श्चतता से बैठे जिलाधिकारी कुणाल सिल्कू उस वक्त हड़बड़ा गए जब उनका फोन घनघनाया। उधर से बताया गया कि सीएम साहब का कार्यक्रम होना है। इस अधूरी सूचना को पुष्ट करने के लिए डीएम ने कई आला अफसरों को फोन किया पर फाइनल जवाब मिला सीएम के साथ जुड़े अफसर अजय ¨सह से। पता चला कि 13 को उनका उड़न खटोला यहां उतरेगा। पुष्टि होते ही वहीं पर डीपीआरओ तलब हो गए। जबकि शाम को नीति आयोग के इंडीकेटर्स से जुड़े अफसरों संग बैठक हुई।

prime article banner

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का प्रारूप है एक गांव व एक स्कूल देखने का। बाद में अफसरों से बैठक कर विकास कार्यों की समीक्षा करना। इस सूचना पर डीएम ने जनपद मुख्यालय के करीब के दो गांव और उसी के आसपास के स्कूल चयन के लिए कवायद शुरू कर दी।

----

9 से 12 रहेंगे भोपाल

सूबे के अति पिछड़े आठ जनपद में से श्रावस्ती, चित्रकूट व सिद्धार्थनगर के डीएम सहित शासन के अपर मुख्य सचिव नियोजन को भोपाल में होने वाली नेशनल कांफ्रेंस में शामिल होना है। यह आयोजन 9 से 12 सितंबर तक होगा।

----

डुमरियागंज आ सकते हैं सीएम

डुमरियागंज क्षेत्र में सीएम के संभावित आगमन को लेकर सतर्क डीएम ने वहां पर भी एक गांव व स्कूल चयन की कसरत की।

----

गलती से निकले हाइवे पर तो क्या होगा

हद से ज्यादा बदतर हो चुके नेशनल हाइवे 233 के किनारे ही कलेक्ट्रेट है। अगर सीएम की समीक्षा बैठक इस स्थान पर हुई तो उन्हें हर हाल में इस हाइवे से गुजरना पड़ेगा। सवाल ये कि चंद कदम के सफर में भरपूर हिचकोले खाने के बाद सीएम का हाल क्या होगा?

---

सांसद ने की पुष्टि

सांसद जगदंबिका पाल ने भी 13 को सीएम के आने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि नीति आयोग के मानक के अनुरूप काम की प्रगति जांचने के लिए ही उन्होंने एक सप्ताह के भीतर सभी आठ जनपद जाने का निर्णय लिया है। 12 तारीख को वे श्रावस्ती व बलरामपुर में होंगे ऐसी सूचना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK