Move to Jagran APP

भोजन को लेकर भिड़े दो पक्ष, बरातियों समेत 13 घायल

सिद्धार्थनगर : सोमवार को सदर थाना क्षेत्र के ग्राम थरौली डीह में भोजन को लेकर जमकर विवाद हु

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Nov 2017 11:16 PM (IST)Updated: Tue, 21 Nov 2017 11:16 PM (IST)
भोजन को लेकर भिड़े दो पक्ष, बरातियों समेत 13 घायल
भोजन को लेकर भिड़े दो पक्ष, बरातियों समेत 13 घायल

सिद्धार्थनगर : सोमवार को सदर थाना क्षेत्र के ग्राम थरौली डीह में भोजन को लेकर जमकर विवाद हुआ। इसमें बाराती समेत 13 व्यक्ति घायल हो गए। तीन घंटे तक मारपीट को लेकर ग्रामीण सहमें रहे। रात करीब तीन बजे तक गांव में सदर पुलिस तैनात रही। घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के पश्चात घायलों को भेजा गया। चर्चा तो यहां तक रही कि मारपीट में दूल्हा भी घायल हो गया है। हालांकि पुलिस इससे इंकार कर रही है। सदर पुलिस का कहना है कि मारपीट की शुरुआत पहले बारातियों ने ही की है। बाद में दूसरे पक्ष के लोग उग्र हो गए।

loksabha election banner

गांव के एक व्यक्ति के यहां शादी थी। नगर के पिठनी मुहल्ले से बारात गई हुई थी। रात करीब दस बजे बारातियों का गांव के एक पान विक्रेता से विवाद हुआ। मारपीट का परिणाम यह रहा कि दूसरा पक्ष बाद में भोजन के दौरान जुट गया। भोजन की थाली लेने को लेकर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसमें बाराती समेत 13 व्यक्ति घायल हो गए। घायलों में आकाश(15), ¨रकू(12), अश्वनी(19), अभिषेक(19), राहुल गौड़(19), विशाल(25), राकेश(32), विकास (18), ज्योति(12), गायत्री(38), पीनू(25), आशा(28), ¨पकी(20) शामिल हैं। बाद में कमलेश की तहरीर पर पुलिस ने थरौली डीह के श्यामू, रामू, जय प्रकाश, ओम प्रकाश, पप्पू, गोलू, अशोक, सुग्रीम, सहदेव, बबलू के विरुद्ध धारा 147, 323, 504, 506, 294 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। इसमें से चार व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक डी.के.श्रीवास्तव का कहना है कि शुरुआत बारातियों द्वारा की गई थी। बाद में दूसरा पक्ष भी वहां पहुंचा और एक दूसरे से हाथापाई की नौबत आई। किसी को विशेष चोट नहीं आई है। थरौली में एक दुकानवाला अवश्य घायल हुआ है। फिर भी कमलेश गौड़ की तहरीर पर दस व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.